City Post Live
NEWS 24x7

आरा में महिला को निर्वस्त्र परेड कराने के मामले में आरजेडी नेता समेत 7 गिरफ्तार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के भोजपुर जिले में युवक की हत्या के बाद महिला को निर्वस्त्र किये जाने के मामले में पुलिस ने आरजेडी  नेता कौशल किशोर यादव समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. सभी की गिरफ्तारी बिहियां के जमुआ गांव से हुई है.एक तरफ तेजस्वी यादव इस घटना को लेकर नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं, दूसरी तरफ पुलिस ने इस घटना के लिए आरजेडी नेता को जिम्मेवार ठहरा कर बाजी पलट देने की कोशिश की है.

गौरतलब है कि सोमवार की शाम रेलवे ट्रैक के पास एक युवक का शव मिलने से नाराज ग्रामीणों ने आक्रोश में आकर बिहियां की कई दुकानों और वाहनों में आग लगा दी थी. आक्रोशित ग्रामीणों ने हत्या के आरोप में रेड लाइट एरिया की एक महिला को निर्वस्त्र कर के घुमाया था. उसकी जमकर पिटाई कर दी थी.इस घटना के बाद सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर घटनास्थल पर कैम्प कर रहे एसपी ने इस घटना में शामिल आरजेडी नेता कौशल किशोर यादव समेत सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

गौरतलब है कि भोजपुर जिले के बिहियां रेलवे ट्रैक से विमलेश सव नमक एक युवक की लाश मिलने को लेकर लोग आक्रोशित हो गए थे. युवक की हत्या में एक महिला की संलिप्तता के शक में आक्रोशित ग्रामीणों ने बीच बाजार में महिला को निर्वस्त्र कर पीटना शुरू कर दिया था. महिला रो-रो कर अपनी बेगुनाही का सबूत दे रही थी लेकिन आक्रोशित ग्रामीण कुछ भी सुनने को राजी नहीं थे.ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि युवक की हत्या करके रेलवे ट्रैक के पास जानबूझकर फेंका गया है.

मृतक विमलेश साव के परिजनों का कहना है कि विमलेश परीक्षा देने आया था. उसे दो लोगों ने जान से मार कर रेलवे ट्रैक के पास फेंका है.इस घटना में शामिल आरजेडी नेता की गिरफ्तारी के बाद जेडीयू ने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला है. जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि तेजस्वी यादव के लोग महिलाओं को एक तरफ नंगा कर रहे हैं और उसी को मुद्दा बनाकर तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री से इस्तीफा मांग रहे हैं. नीरज कुमार ने कहा कि आरा की घटना में आरजेडी नेता की संलिप्ता से तेजस्वी यादव बेनकाब हो चुके हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.