City Post Live
NEWS 24x7

रेप के आरोपी RJD विधायक अरुण यादव के घर की होगी कुर्की

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

रेप के आरोपी RJD विधायक अरुण यादव के घर की होगी कुर्की

सिटी पोस्ट लाइव : एक नाबालिग से रेप के मामले में फरार चल रहे आरजेडी विधायक (RJD MLA) अरुण यादव के घर पर इश्तेहार चस्पा करने के बाद अब विधायक (MLA Arun Yadav) के खिलाफ कुर्की का आदेश जारी हो गया है.आरा कोर्ट (Ara Court) की विशेष पोक्सो (POCSO) कोर्ट ने विधायक के खिलाफ यह आदेश जारी किया है. पुलिस को भी आदेश की कॉपी मिल गई है. पुलिस अब अरुण यादव के घर की कुर्की-जब्ती की तैयारी कर रही है.

अरुण भोजपुर जिले के संदेश विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक हैं.वो लालू यादव के बेहद करीबी हैं. पिछले विधान सभा चुनाव में उन्होंने अपने भाई का टिकेट पैसे के बल पर कटवा कर खुद चुनाव लड़ा था.अरुण यादव अपने ऊपर बलात्कार के लगे आरोपों को अपने भाई की साजिश करार दे रहे थे.लेकिन अब उनकी मुश्किलें बढ़ गई हैं. पुलिस के अनुसार जब वह  अरुण यादव के अगियांव स्थित हवेली पर नोटिस चिपकाने पहुंची थी तो घरवालों ने इसका विरोध किया था. अरुण यादव पिछले दो सप्ताह से फरार हैं और उनकी गिरफ्तारी पुलिस के लिए लगातार चुनौती बनी हुई है.

गौरतलब है कि आरजेडी के इस धनपशु  विधायक अरुण यादव पर इसी साल जुलाई महीने में एक नाबालिग का यौन शोषण करने का आरोप लगा था. किशोरी ने इस केस में अरुण यादव के अलावा कुछ और लोगों पर भी आरोप लगाया था. इस बीच पुलिस ने फिर से पीड़िता का बयान कोर्ट में दर्ज कराया. सूत्रों के अनुसार  अरुण यादव सरेंडर के मूड में नहीं हैं और वह कोर्ट से अग्रिम जमानत लेना चाहते हैं. वहीं, कानून के जानकार बताते हैं कि जिस केस में विधायक को आरोपी बनाया गया है, उसमें अग्रिम जमानत का कोई प्रावधान नहीं है.

पीड़िता का सोशल मीडिया पर आपबीती का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने उसका दूसरी बार कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराया. पीड़िता ने कोर्ट में दिए बयान में आरजेडी विधायक अरुण यादव का नाम लिया है. इससे पहले भी पीड़िता ने विधायक और एक इंजीनियर की संलिप्तता होने की बात पुलिस और कोर्ट को दिए अपने बयान में कही थी. लेकिन, उस वक्त यह साफ नहीं हो सका था कि आखिरकार विधायक कौन है और किस पार्टी से है? इसके बाद भोजपुर पुलिस ने सेक्स रैकेट की संचालिका अनीता देवी, इंजीनियर अमरेश कुमार, दलाल संजीत और सेक्स रैकेट का संचालक संजय यादव उर्फ जीजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.