City Post Live
NEWS 24x7

“विशेष” : देहव्यापार का हुआ खुलासा, पुलिस कुछ भी कहने और बड़ी कार्रवाई से कर रही है परहेज

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

“विशेष” : देहव्यापार का हुआ खुलासा, पुलिस कुछ भी कहने और बड़ी कार्रवाई से कर रही है परहेज

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के मधेपुरा जिला मुख्यालय में लंबे समय से चल रहे देह के धंधे का खुलासा हुआ है। धन कमाने की लालच में इंसान किसी हद तक गिर सकता है, यह खुलासा उसका जिंदा इश्तेहार है मधेपुरा के रहने वाले सचिन यादव और उसकी पत्नी शिवानी ब्यूटी पार्लर की आड़ में और अपने आवास पर देहमंडी चलाते हैं। छः माह पूर्व सचिन यादव ने पटना से बहला-फुसलाकर एक लड़की को मधेपुरा लाया। उसे अपने घर में रखकर,उससे घर का सारा काम भी करवाता था और उससे देह व्यापार भी कराता था। यही नहीं सचिन उसके साथ मारपीट के अलावे खुद उसके साथ यौन संबंध भी बनाता था। किसी तरह कल शाम यह लड़की सचिन के घर से भाग निकली और मधेपुरा से पैदल ही कुछ दूरी पर साहूगढ़ गाँव पहुँच गयी। उसने अपनी आपबीती स्थानीय लोगों को खुलकर बताई। उसने कहा कि वह खगड़िया जिले की रहने वाली है और अपने पिता का ईलाज कराने पटना गयी थी। ईलाज के क्रम में वह अपने पिता से बिछड़ गयी। लोगों से पूछते-पूछते वह पटना बस पड़ाव पहुँची। वहाँ वह अकेली थी और परेशानी में रो रही थी।

इसी बीच फरिश्ता बनकर सचिन यादव उसके पास आया ।उसने एक अभिभावक के तौर पर उसे मदद करने की बात कही। पीड़िता को उसपर अपने सगे होने जैसा भरोसा हो गया। सचिन ने कहा कि वह उसे सकुशल उसके घर पहुँचा देगा। लेकिन सचिन उसे खगड़िया की जगह मधेपुरा लेकर चला आया और फिर उसके देह को धंधे में झोंक दिया। इन हवस के दरिंदे और जिश्म के सौदागर के चंगुल से निकली इस पीड़िता ने कहा कि सचिन यादव अपनी पत्नी शिवानी के साथ मिलकर चकला घर चलाता है। उसके पास बहुत सारी लड़कियाँ हैं,जो रोज अपने जिश्म को पैसे के लिए परोस रही हैं। पीड़िता ने बताया कि सचिन यादव पटना, कोलकाता, सिलीगुड़ी से लड़कियों को लाता है और जिश्म फरोशी का धंधा कराता है। गाँव वालों ने पीड़ित लड़की की पूरी दास्तान सुनी,तो उनकी रूह तक थर्रा उठी। वह किसी तरह से अपने घर जाना चाहती थी।

लोगों ने उसे मधेपुरा पुलिस के सुपुर्द कर दिया जिससे उसके साथ पूरा न्याय हो सके। यह घटना बीते कल देर शाम की है ।अब जब लड़की सारी सच्चाई खुद बयाँ कर रही है, इसके बाबजूद मधेपुरा सदर थाना के अधिकारी आगे इस मामले में क्या और कैसी कारवाई करेंगे,इसपर पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए हैं। हमें जो पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है उसके मुताबिक मधेपुरा पुलिस की संरक्षण में शिवानी ब्यूटी पार्लर में देहव्यपार का काला कारोबार चल रहा है। बताना लाजिमी है कि दो वर्ष पूर्व इस ब्यूटी पार्लर में पंजाब की पुलिस ने मधेपुरा पुलिस की मदद से छापामारी की थी जिसमें कई आपत्तिजनक सामान की बरामदगी के साथ-साथ कई लड़कियाँ को भी इस देह के धंधे से मुक्त कराया गया था। इस वक्त पीड़िता मधेपुरा सदर थाना पुलिस की निगरानी में सदर थाना में ही मौजूद है। पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच में जुटे होने की बात कर रहे हैं लेकिन वे कैमरे पर कुछ भी कहने से गुरेज कर रहे हैं।

हमारी जानकारी के मुताबिक सचिन यादव पैसे और रसूख वाला है। देहमंडी उसका मूल कारोबार है। चमड़ी से इसने बहुतों पैसे कमाए हैं। आशंका यह जताई जा रही है कि पुलिस सचिन से मोटी रकम की उगाही कर लड़की को उसके गाँव भेजकर, इस मामले को ठंडे बस्ते में डाल देगी। वैसे यह वक्त सचिन के सारे ठिकाने पर छापेमारी कर सचिन और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर सघन पुछताछ करने का है। बड़ा सवाल यह है कि क्या इस मामले में पुलिस के बड़े अधिकारी हस्तक्षेप कर के कोई बड़ी कारवाई करेंगे? या फिर वे भी नोट के बंडल की ख्वाहिश में अपने कर्तव्य की बलि चढ़ा देंगे। अभीतक की पुलिसिया कार्रवाई से तो यही प्रतीत होता है कि पुलिस बड़ी और ईमानदार कार्रवाई की जगह उगाही और लीपापोती की कार्रवाई में जुटी हुई है।

पीटीएन न्यूज मीडिया के सीनियर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की “विशेष” रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.