City Post Live
NEWS 24x7

मुजफ्फरपुर पूर्व मेयर हत्याकांड में पुलिस ने किया ठेकेदार को गिरफ्तार, घर से मिले हथियार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मुजफ्फरपुर पूर्व मेयर हत्याकांड में पुलिस ने किया ठेकेदार को गिरफ्तार, घर से मिले हथियार

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है. नगर थाना पुलिस ने सदर थाना के कच्ची पक्की से अवधेश सिंह नामक एक ठेकेदार को गिरफ्तार किया है. अवधेश के घर से एक रायफल और बंदुक के साथ भारी मात्रा में गोलियां भी जब्त की गई हैं. कहा जा रहा है कि दोनों हथियार लाइसेंसी हैं, लेकिन दोनों के लाइसेंस अरुणाचल और नागालैंड से बनवाए गए हैं.

बता दें इससे पहले पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार चार संदिग्ध को गिरफ्तार किया था. वहीं अब ठेकेदार की गिरफ़्तारी ने पुलिस को कुछ अहम् सुराग दिया है. अवधेश के घर से हत्यारों का मिलना महज संयोग नहीं लगता. मेयर हत्याकांड में उनकी भी संलिप्तता जान पड़ती है. जिस कारण उसे गिरफ्तार किया गया. जो हथिया ठेकेदार के घर से मिले हैं उसे वे लाइसेंसी बता रहे हैं लेकिन अवधेश ने इन हथियारों की एंट्री मुजफ्फरपुर में नही करवाई थी. कहा जा रहा है कि अवधेश सिंह को लगातार समीर के शूटर गोविंद के संपर्क में पाया गया था. इसी आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है.

यही नहीं घटना से पहले और बाद में भी अवधेश और गोविंद के बीच काफी बात चीत हुई है. हालांकि, पुलिस इस पर खुलकर कुछ बताने से परहेज कर रही है. बताते चलें 23 सितम्बर की शाम को समीर कुमार की हत्या AK 47 से गोलियां बरसाकर कर कर दी गई थी. इसके बाद समीर कुमार और उनके ड्राइवर की हत्या का सीसीटीवी फुटेज सामने आया था. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि मोटरसाइकल पर AK-47 से लैस दो अपराधी इंतजार करते हैं. जैसे ही सामने से समीर कुमार की कार आती है, दोनों मोटरसाइकल गाड़ी के सामने खड़ी करते हैं और फिर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर देते हैं. गौरतलब है कि समीर सिंह पांच साल मेयर रहने के अलावा विधान सभा से लेकर लोक सभा चुनाव भी लड़ चुके थे. अब वो बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में जानेवाले थे. उन्होंने हाल ही में इस बात का एलान अपने फेसबुक पोस्ट में किया था. जिसके बाद ही उनकी हत्या कर दी गई थी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.