City Post Live
NEWS 24x7

भागलपुर : कोच साहब की घिनौनी तस्वीर, घर का काम न करने पर खिलाडियों की करते पिटाई

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

भागलपुर : कोच साहब की घिनौनी तस्वीर, घर का काम न करने पर खिलाडियों की करते पिटाई

सिटी पोस्ट लाइव : इनदिनों बिहार में रंगीन मिजाज शिक्षक, पुलिस और खिलाडियों को खेल के गुर सिखाने वाले गुरुओं की काली करतूते सामने आ रही है. कोई फोन पर अश्लील बाते करते हैं तो कोई नौकरी दिलाने के बदले आबरू का सौदा करते हैं. ऐसा ही एक और घिनौना मामला भागलपुर के एकलव्य राज्य आवासीय प्रशिक्षण केन्द्र का सामने आया है. जहां राज्य स्तरीय डिस्कस थ्रोअर ने अपने प्रशिक्षक पर मारपीट और प्रताड़ना का आरोप लगाया है. राज्यस्तरीय पदक विजेता खिलाड़ी मुस्कान अपने प्रशिक्षक राजीव लोचन के खिलाफ डिएम के पास लिखित व मौखिक शिकायत भी की है.

दरअसल एकलव्य राज्य आवासीय खेल प्रशिक्षण केन्द्र में बालिकायें रहकर एथलेटिक्स का गुर सिखती हैं. यहां रहकर कई खिलाडियों ने राज्य और राष्ट्रीय स्तर पर अपनी पहचान बनायी है. इसी केन्द्र में रहने वाली आठवीं क्लास की छात्रा और राज्य स्तर की डिस्कस थ्रो की खिलाड़ी जो कि पटना में 22 से 24 सितम्बर को आयोजित एथलेटिक्स प्रतियोगिता के डिस्कस थ्रो में कांस्य पदक भी जीती है, उसने अपने प्रशिक्षक राजीव लोचन पर घरेलू काम जबरन कराने, मसाज करने के लिए विवश करना और नहीं करने पर मारपीट के साथ भूखा रखकर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. खिलाड़ी मुस्कान ने राजीव लोचन पर आरोप लगाया कि शुक्रवार को भी उसकी बेरहमी से पिटाई की, जिससे मुस्कान की गर्दन में सूजन आ गई है.

जूनियर महिला एथलीट ने अपने माता-पिता के साथ डीएम के पास इसकी शिकायत की. साथ ही युवा कला एवं सांस्कृतिक विभाग के सहायक निदेशक क्रीड़ा मिथिलेश कुमार को मोबाइल पर घटना से अवगत कराया और वाट्सएप पर आवेदन भी भेजा. एथलीट मूल रूप से झारखंड के जमशेदपुर की रहने वाली है और उनके मां-पिताजी जमशेदपुर में ही रहते हैं. पीड़िता एथलेटिक्स के डिस्कस थ्रो में बिहार का प्रतिनिधित्व करती है. इस मामले में प्रशिक्षक राजीव लोचन ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है जबकि जिला खेल पदाधिकारी प्रमोद कुमार ने स्पष्टीकरण की मांग करते हुए जांच कर कार्रवाई करने और तत्काल हॉस्टल को खाली करने का निर्देश दिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.