City Post Live
NEWS 24x7

पटना की सेल्स गर्ल निकली शातिर साईबर अपराधी,मुंबई पुलिस ने पटना से दबोचा.

मोबाइल शॉप में काम करनेवाली लड़की ने असम के युवक के खाते से उड़ाए 18 लाख रुपए.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :पटना के एक मोबाइल दुकान में काम करनेवाली एक महिला ने ऐसा कारनामा कर दिखाया है कि सबके होश उड़ गये. मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने बिहार की राजधानी पटना से इस महिला को गिरफ्तार किया है .काम तो करती थी मोबाइल दूकान में लेकिन उसका मुख्य काम साइबर क्राइम (Cyber Crime) की घटना को अंजाम देना था. अंजली शर्मा नाम की इस महिला ने असम के जोरहाट के एक ग्राहक के खाते से 18.79 लाख रुपए चुरा लिए. इस मामले में दर्ज कराए गए केस के तकनीकी अनुसंधान और खाते में अंकित मोबाइल की सीडीआर जांच के बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर सकी.

पटना के शास्त्रीनगर की रहने वाली नेहा कुमारी के नाम और पते पर खोले गए खाते में दूसरे के खाते से रकम मंगाकर इस खाते में ट्रांसफर करने की शातिरपना की जानकारी मिली. दूसरे के खाते से रुपए उड़ाने वाली और ट्रांसफर करने वाली आरोपी और कोई नहीं अंजली शर्मा ही थी. इस बात की जानकारी होने के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम ने पटना पुलिस से संपर्क किया और राजा बाजार स्थित ओप्पो मोबाइल फोन शोरूम में काम करने वाली महिला अंजली शर्मा को तत्काल गिरफ्तार कर लिया.

अंजली शर्मा राजीव नगर में किराए के मकान में रहती थी. गिरफ्तारी के बाद मुंबई क्राइम ब्रांच की पुलिस टीम उसे अपने साथ लेकर मुंबई चली गई है. मिली जानकारी के अनुसार अंजली शर्मा ने ही शास्त्री नगर के दुर्गा आश्रम गली की नेहा कुमारी के नाम और पते पर इंडसइंड बैंक में खाता खोला था. उसने बैंक में जो दस्तावेज दिए गए थे उस खाते में फोटो उसने अपना लगाया था और हस्ताक्षर भी खुद की थी.नेहा को इसके बारे में भी कुछ पता नहीं था. नेहा के नाम पर खोले गए खाते से जोरहाट के एक ग्राहक के खाते से 18.79 लाख की अवैध राशि का ट्रांजैक्शन किया गया था. बाद में उस खाते से अंजली शर्मा ने 9.80 लाख की निकासी कर ली. इस मामले में असम के जोरहाट थाने में साल 2021 में साइबर की का मामला दर्ज किया गया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.