City Post Live
NEWS 24x7

पटना पुलिस ने 72 घंटे में सॉल्व किया डबल मर्डर मिस्ट्री, अपराधी गिरफ्तार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : पटना पुलिस को एक बड़े सफलता मिली है. पटना पुलिस ने बाढ़ में हुए एक डबल मर्डर मिस्ट्री को 72 घंटे के अंदर सल्व कर दिया है. पटना  पुलिस ने बाढ़ के ईलाके से बुधवार से लापता दो चचेरे भाईयों के गायब होने के मामले को सुलझा लिया है. मामले की जांच में लगी पुलिस ने न केवल 72 घंटे के अंदर हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है  बल्कि वारदात में शामिल सभी सात आरोपियों को हथियार और बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

पटना पुलिस के अनुसार इस दोहरे हत्याकांड को शराब लेनदेन और उधार के पैसे की मांग को लेकर अंजाम दिया गया था.बौधू उर्फ नीतीश ने अपने साथियों के साथ मिल कर दोनों की हत्या करने के बाद शवों को गंगा में फेंक दिया था. सूचना मिलने पर बाढ़ पुलिस ने मामले की जांच की. एएसपी अम्बरीष राहुल ने थानाध्यक्ष संजीत कुमार को जल्द ही इस मामले का उद्भेदन करने का टास्क दिया.  पुलिस को दोनों भाईयों की बाइक लावारिस हालत में नवादा पंचायत से बरामद मिली जिसके बाद हत्या की गुत्थी सुलजती चली गई.

पुलिस ने इस मामले में चार लोगों को हिरासत में ले कर पूछताछ कर रही थी साथ ही सभी का कॉल डिटेल निकाल कर तार जोड़ने में भी जुटी हुई थी.एएसपी अम्बरीष राहुल ने बताया कि मुख्य आरोपी बौधु ने बताया कि फोन कर दोनों को बुलाया गया था. दोनों की एक साथ हत्या नहीं हो सकती थी इसलिए अमरजीत को पान खाने के लिए दोस्त ले गए. अमरजीत के जाते ही दीपक की गला दबा कर हत्या कर दी गई. इसके बाद जैसे ही अमरजीत पहुंचा तो उसपर एक-एक कर कई गोलियां दागते हुए हत्या कर दी गई.

पुलिस ने हत्या की इस घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल और खोखा भी बरामद कर लिया है. तीन और हथियार यानी चार पिस्टल के साथ दो बाइक भी बरामद किया है. पुलिस द्वारा इस मामले को  24 घंटे में अनुसंधान पूरा किये जाने को लेकर लोग खुश हैं.लोगों का कहना है कि अगर पुलिस मुस्तैदी से काम करे तो अपराधियों की खैर नहीं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.