City Post Live
NEWS 24x7

जुआ-दारु पार्टी पर मनु महाराज का छापा, 21 लाख कैश के साथ अपराधी-बिजनेसमैन भी धराए

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

जुआ-दारु पार्टी पर मनु महाराज का छापा, 21 लाख कैश के साथ अपराधी-बिजनेसमैन भी धराए

सिटी पोस्ट लाइव : एक तरफ बिहार की पुलिस बढ़ते अपराध से परेशान हैं. वहीं दूसरी तरफ राज्य के बड़े बड़े कारोबारी और ठेकेदार शातिर अपराधियों के साथ जाम से जाम टकरा रहे हैं. एकसाथ बैठकर जुआ खेल रहे हैं. लाखों रुपये ,गहने दावं पर लगा रहे हैं. ये सनसनीखेज खुलासा पटना पुलिस की देर रात की छापेमारी में हुआ है.दिवाली में तो जुआ खेलने की परंपरा है लेकिन पटना में तो अपराधी हर रोज दिवाली मना  रहे हैं. शराब की पार्टी कर रहे हैं और जुआ में बड़े बड़े दावं लगा रहे हैं. पटना पुलिस ने सोमवार की आधी रात में एक मैरिज हाल पर छापा मारा तो उसके होश उड़ गए. पटना पुलिस ने जुआ और शराब पार्टी कर रहे कई बड़े लोगों को धर दबोचा है.  शराब के जाम के साथ जुआ खेलते कई  बड़े अपराधी और व्यापारी पकड़े गए हैं. इस अड्डे से करीब 21 लाख रुपया कैश ,15 लाख की गोल्ड ज्वेलरी, 7 लग्जरी गाड़ियां और हथियार भी वरामद हुए हैं. सोमवार की देर रात पटना पुलिस की तरफ से किए गए इस बड़े कार्रवाई का नेत्रित्व खुद पटना एसएसपी मनु महाराज कर रहे थे.

एसएसपी के साथ साथ इस ऑपरेशन में एएसपी ऑपरेशन अनिल कुमार सिंह, स्पेशल सेल और अलग-अलग थानों की टीम शामिल थी. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर राजधानी के एजी कॉलोनी स्थित न्यू दुर्गा मैरेज हॉल में छापा मारा तो वहां कई बड़े व्यापारी ,अपराधी जुआ खेलते पकडे गए. एसएसपी को गुप्त सूचना मिली थी इस मैरेज हॉल में कई बड़े अपराधियों के जुटान की. जब मनु महाराज ने छापा मारा तो पता चला  लाखों रुपए जुआ के दांव में लगाए जा रहे थे.पटना पुलिस ने आधी रात को मैरेज हॉल की घेराबंदी ऐसी की थी कि किसी भी अपराधी को भागने का मौका नहीं मिला. मौके से कुल 24 लोग पकड़े गए हैं. पकड़े गए लोगों की जब कुंडली  एक-एक कर खंगाला गया तो पुलिस के भी होश उड़ गए. पकड़े गए 24 लोगों में बड़ा नाम अपराधी बबलू गोप का मिला.

गौरतलब है कि बबलू गुजरात के बिजनेसमैन सोहैल हिंगोरा के किडनैपिंग में शामिल था. इसके साथ अगमकुआं में हुए साकेत गुप्ता हत्याकांड में अपराधी मुकेश मौके पर मिला. कई बार जेल की हवा खा चुका रवि, एकंगरसराय का विकास कुमार और शेखपुरा का देवेंद्र सिंह भी इसमें शामिल है. इनके अलावा पटना के बड़े बिजनेसमैन, कॉन्ट्रैक्टर, बिल्डर और भू-माफिया भी पकड़े जाने वालों में शामिल हैं. पटना के एसएसपी के अनुसार इन सभी को अरेस्ट कर लिया गया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.