City Post Live
NEWS 24x7

पटना पुलिस का लहेरिया बाइकर्स के खिलाफ अभियान, पकड़े गए 225 बाइकर्स

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

पटना पुलिस का लहेरिया बाइकर्स के खिलाफ अभियान, पकड़े गए 225 बाइकर्स

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार की राजधानी पटना में शाम होते ही बाइकर्स का आतंक लोगों के सर चढ़कर बोलने लगता है. पटना एसएसपी के निर्देश में ईन बाइकर्स के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. पटना पुलिस की एंटी रेस ड्राइविंग सेल ने पिछले 48 घंटों में  शहर के अलग—अलग इलाकों से 225 बाइकर्स को पकड़ा है. इनमें अधिकांश बाइकर्स सड़कों पर लहेरिया कट ड्राइव करने वालों में शामिल हैं.

शुक्रवार और शनिवार को टीम ने बाइकर्स के खिलाफ कार्रवाई किया. पकड़े गए बाइकर्स के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के हिसाब से उनसे जुर्माना भी वसूल किया गया. एसएसपी के अनुसार पकड़े गए बाइकर्स से 24 हजार 400 रुपए की राशि वसूल की गई है. दरअसल, राजधानी के लोग रेस बाइकर्स के आतंक से परेशान हैं. बढती शिकायतों को देखते हुए एसएसपी ने मनु महाराज ने लहेरिया और रेस बाइकर्स की धड-पकड़ के लिए विशेष तैयारी की है. उसी के तहत दो दिनों में सैकड़ों बाइकर्स पकडे गए. एंटी रेस ड्राइविंग सेल के एसएसपी ने टीम की कमान पुलिस लाइन के डीएसपी मो. मसलेउद्दीन को सौंपी है.

बाइकर्स के खिलाफ पटना पुलिस का ये अभियान आगे भी जारी रहेगा. जगह—जगह बदलकर लगातार शहर के अंदर ये अभियान चलता रहेगा. जिस रूट पर भी बाइकर्स हुड़दंग मचाते हुए पकड़े जाएंगे, उन्हें पुलिस बख्शने वाली नहीं है. उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

पिछले कुछ दिनों से पटना पुलिस ने शहर में एक्टिव बाइकर्स गैंग और लहेरिया कट बाइक चलाने वालों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है. अभियान के पहले दिन ही 19 बाइकर्स को पकड़ा गया था. इसके बाद अलग—अलग बाइकर्स गैग के 4 सरगनाओं को भी गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था. जिसमें किंग्स ऑफ़  पटना का सरगना भी शामिल था. दो बाइकर्स गैंग के सदस्य आपस में ही भीड़ गए थे और गोलीबारी तक कर दी थी.इस गोलीबारी में दो बाइकर्स घायल भी हुए थे. उन्हें भी जेल भेंज दिया गया था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.