City Post Live
NEWS 24x7

गैंगरेप मामले में पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2 आरोपी गिरफ्तार.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

गैंगरेप मामले में पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2 आरोपी गिरफ्तार.

सिटी पोस्ट लाइव : पटना में बीबीए छात्रा के गैंगरेप (Gangrape) के बाद आरोपियों को पकड़ने में जुटी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है.पटना पुलिस ने इस मामले के नामजद आरोपी बनाये गये चार लोगों में से दो (कुश और विकास) को गिरफ्तार कर लिया है.मुख्य आरोपी विनायक सिंह और संदीप मुखिया अभी फरार हैं. सूत्रों के अनुसार पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा (SSP Upendra Sharma) ने कार्रवाई की कमान खुद संभाली.

एसएसपी के निर्देश पर इस मामले में एक साथ कई टीमें काम कर रही हैं. एएसपी लॉ एंड आर्डर स्वर्ण प्रभात के नेतृत्व में सचिवालय डीएसपी राजेश प्रभाकर और पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष केपी सिंह इस मामले में लगातार कार्रवाई कर रहे हैं.  कुश की गिरफ्तारी खुद एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने की, तो विकास की गिरफ्तारी पटना के ही एक घर से की गई है.

एसएसपी के अनुसार  दोनों फरार आरोपी विनायक सिंह और संदीप मुखिया भी जल्द पकड़ लिए जाएंगे. पटना पुलिस ने सभी आरोपियों के पटना स्थित आवास के अलावा उनके पैतृक आवास पर भी छापेमारी की है. पटना पुलिस को जीवी मॉल से छात्रा को जबरन उठाये जाने का  सीसीटीवी फुटेज मिल गया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिये आरोपियों की पहचान करने के बाद कारवाई तेज हो गई है. इस घटना को लेकर महिला थाने में पीड़िता के बयान पर चार नामजदों (विनायक सिंह, संदीप मुखिया, विकास और कुश) के ख़िलाफ़ आईपीसी की धारा 376 D,323 और 27 आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया गया है.

एफआईआर के अनुसार छात्र  संदीप मुखिया को पहले से जानती थी. इन दोनों के बीच काफी दिनों से दोस्ती थी. सोमवार की शाम 7 बजे लड़की संदीप मुखिया के साथ बोरिंग रोड स्थित जीवी मॉल गई थी. यहां दोनों रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे थे. लेकिन उस रेस्टोरेंट में मुख्य आरोपी विनायक सिंह पहले से ही मौजूद था. छात्रा के अनुसार रेस्टोरेंट से बाहर निकलने के बाद विनायक उसे साइड में ले गया. उससे उसने बात की और शादी का आश्‍वासन भी दिया. इस बीच विनायक के दो दोस्तों ने उसे घेर लिया. फिर विनायक अपनी कार लेकर आ गया. इसी दौरान युवती को जबरन कार में बिठा लिया गया. बाद में विकास सिंह पाटलिपुत्र इंडस्ट्रियल एरिया ले गया, जहां उसने किराये के फ्लैट में साथियों की मदद से रेप की घटना को अंजाम दिया.

संदीप मुखिया जो छात्रा का मित्र था उसने रेप की तस्वीर कैमरे में कैद कर लीं. बाद में सभी छात्रा को वापस कार में बैठाकर ले आये और बोरिंग रोड चौराहा पर ये धमकी देते हुए उसे  उतार दिया कि घटना के बारे में किसी को बताया तो रेप का वीडियो वायरल कर दिया जाएगा  और उसकी हत्या भी कर दी जाएगी. एसएसपी ने बताया कि एफएसएल टीम ने घटनास्थल जांच की है और उस कमरे को सील कर दिया गया है जहां वारदात हुई है. हालांकि यह भी बात सामने आई है कि घटना के बाद आरोपी विनायक सिंह ने साक्ष्य मिटाने की भी कोशिश की थी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.