City Post Live
NEWS 24x7

पटना आसरा होम : फिर संवासिन ने की भागने की कोशिश, छत से कूदकर हुई घायल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पटना आसरा होम : फिर संवासिन ने की भागने की कोशिश, छत से कूदकर हुई घायल

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार की राजधानी पटना के चर्चित आसरा होम से एकबार  फिर से एक संवासिन ने भागने की कोशिश की है. मिल रही जानकारी के मुताबिक वो आसरा होम के छत से कूद गई. उधर घटना के बाद से आसरा होम प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है. गौरतलब है कि आसरा होम से संवासिनों के भागने की यह तीसरी घटना है. आज जैसे ही संवासिन छत से कूदी उसे गंभीर चोट लग गई.उसी हालत में वो भागने लगी. लेकिन थोड़ी ही दूरी पर उसे पकड़ लिया गया. फिलहाल उसे इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है.

जैसे ही संवासिन के भागने की खबर आई, आसरा होम की तरफ से पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए महिला को धर दबोचा. उसे राजीव नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.पुलिस अब पूछताछ कर ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अक्सर महिलायें यहाँ से भाग क्यों रही हैं? उनके भागने की वजह क्या है? इससे पहले पटना के राजीव नगर स्थित नेपाली नगर में संचालित आसरा होम में रहने वाली संवासिनें लगातार बीमारी की चपेट में आ रही हैं. होम में रहने वाली संवासिनों के स्वास्थ्य पर पहले भी कई बार सवाल चुके हैं. संवासिनों की लगातार बिगड़ रही हालत और मौत के बाद हड़कंप मचा हुआ है.

गौरतलब है कि आसरा गृह की संचालिका मनीषा दयाल और चिरंतन की जमानत याचिका खारिज हो चुकी है. पटना के राजीव नगर के आसरा गृह की दो संवासिनो की मौत के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया था. दोनों को पूछताछ के लिए रिमांड पर भी लिया गया था तब से दोनों लगातार जेल में हैं. 10 अगस्त को आसरा गृह से 6 लडकियों के बीमार होने के बाद पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. 10 अगस्त की रात को दो लड़कियों की इलाज के दौरान मौत हो गई. 11 अगस्त की सुबह में चार लड़कियों की तबियत में सुधार के बाद उसे वापस आसरा गृह भेज दिया गया. बीमार होने और मौत की घटना की संचालक द्वारा सूचना नहीं दी गई थी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.