City Post Live
NEWS 24x7

पुलवामा पर आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट बिहार के दो युवकों को पड़ा मंहगा, देशद्रोह का केस

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

पुलवामा  पर आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट बिहार के दो युवकों को पड़ा मंहगा, देशद्रोह का केस

सिटी पोस्ट लाइवः जम्मू काश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को पूरा देश श्रद्धांजलि अर्पित कर रहा है। आतंकियों की इस कायरता पर पूरे देश में गुस्सा है तो दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो शहीदों की शहादत को भी अपनी हरकतों के लिए इस्तेमाल करते हैं। बिहार के दो युवकों ने पुलवामा हमले को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट की थी। यह पोस्ट उन्हें इतना मंहगा पड़ा कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर देशद्रोह के मामले में जेल भेज दिया। जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर में पुलवामा आतंकी हमले को लेकर शहीद जवानों के खिलाफ फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। उसके विरूद्ध देशद्राह का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

नगर थाना पर पीसी कर पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि कोई व्यक्ति फेसबुक पर शहीद जवानों के विरूद्ध आपत्तिजनक पोस्ट डालकर आम लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहा है। जिसके बाद साइबर सेल से जांच पड़ताल कराई गई। जांच में आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले के बारे में पता चला कि वह ताजपुर की तरफ का रहने वाला है। इस काम में बंगरा और ताजपुर थाना की पुलिस को लगाया गया। पुलिस ने जांच पड़ताल के क्रम में एक युवक को पकड़ा। उसकी निशानदेही पर बंगरा थाना क्षेत्र के रहीमाबाद निवासी अब्दुल कलाम आजाद के पुत्र मो. इमरान को गिरफ्तार किया गया।

युवक ने पूछताछ के क्रम में बताया कि वह ज्यादा लाइक और कमेंट मिले, इसी वजह से इस प्रकार का पोस्ट डाला है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवक से अभी पूछताछ की जा रही है। उसके अन्य पोस्ट और बरामद मोबाइल को खंगाला जा रहा है। साथ ही वह किसके कहने पर इस तरह का पोस्ट डाला है, उसके बारे में भी जानकारी जुटायी जा रही है। प्रथम द्रष्टया युवक ने बताया कि वह 12वीं पास करने के बाद आइआइटी की तैयारी कर रहा है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.