City Post Live
NEWS 24x7

बोध गया में NRI दंपति के साथ पुलिसकर्मियों की मारपीट, तोड़ा दांत और लूट लिए पैसे

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बोध गया में NRI दंपति के साथ पुलिसकर्मियों की मारपीट, तोड़ा दांत और लूट लिए पैसे

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के गया जिले के बोध गया में एनआरआई के साथ बोधगया पुलिस पर मारपीट करने का गंभीर आरोप लगा है. एनआरआई दंपति बिजली की शिकायत करने थाने गया था, जहां पुलिसकर्मियों ने उसकी पिटाई कर दी. जिसमें एनआरआई नागरिक का दांत टूट गया.उसके पास जो नगद रुपये और मोबाइल था वो भी छीन लिए.पीड़ित दंपति ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी मीडिया को दी. इसके साथ ही जिला प्रशासन से उचित कार्रवाई करने की मांग की है.

बोधगया प्रखंड के बकरौर गांव में  स्थित प्रेमा मेटा चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक एनआरआई अनूप कुमार, जापान निवासी अपनी पत्नी यूको के साथ कुछ दिन पूर्व बोधगया लौटे थे. बोधगया के बकरौर गांव स्थित उनके निजी स्कूल के पास बिजली का तार टूटकर गिर गया था. जिसकी शिकायत उन्होंने बिजली विभाग से की. लेकिन बिजली विभाग के लोगों ने तार हटाने के एवज में उनसे पैसे की डिमांड कर दी. इसके बाद विदेशी दंपति मामले की सूचना देने के लिए बोधगया थाने पहुंचा. एनआरआई अनूप कुमार के अनुसार जब वो थाना पहुंचे तो ,वहां पहले से ही किसी बात को लेकर दो पक्षों के बीच पंचायत चल रही थी. पंचायत के दौरान दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी. इसके बाद दोनों ओर से हाथापाई शुरू हो गई. हाथापाई होता देख हम लोग वापस जाने लगे. तभी कुछ पुलिसकर्मी हमारे पास आए और मारपीट करने लगे.

अनूप ने बताया कि पुलिसवालों ने उन्हें इतना पीटा कि उनका दांत टूट गया. इसके साथ ही उनकी पत्नी जापान निवासी यूको के साथ भी दुर्व्यवहार किया गया. अनूप ने बताया कि जब उन लोगों ने इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मी शराब के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देने लगे. इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने उन्हें स्टोर रूम में बंद भी कर दिया. उसके पास जो नगद रुपये और मोबाइल था वो भी छीन लिए. वहीं पीड़ित दंपति ने इसकी शिकायत एसएसपी से फोन पर की तो एसएसपी ने बोधगया डीएसपी से बातकर लिखित शिकायत करने को कहा. पीड़ित दंपति ने सुरक्षा के साथ दोषी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई करने की मांग की है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.