City Post Live
NEWS 24x7

रिंटू सिंह हत्याकांड मामले में मंत्री लेसी सिंह के भतीजे आशीष सिंह का घर हुआ कुर्क

अलमारी, बर्तन, किवाड़ जब्त कर ले गई पुलिस

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : पूर्णिया के रिंटू सिंह हत्याकांड में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खाद्य व उपभोक्ता संरक्षण मंत्री लेसी सिंह के भतीजे और इस कांड के मुख्य आरोपी आशीष सिंह उर्फ अठिया के घर की पुलिस ने कुर्की जब्ती की. एसपी दयाशंकर के निर्देश पर सरसी पुलिस ने आरोपी आशीष सिंह उर्फ अठिया और सुदेश सिंह के घर की कुर्की जब्ती के लिए कोर्ट से कुर्की की मंजूरी ली. बता दें सरसी में 12 नवंबर को पूर्व जिला परिषद सदस्य रिंटू सिंह उर्फ विश्वजीत सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

इसके बाद बिहार की सियासत गरमा गई. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीधे बिहार सरकार में मंत्री लेसी सिंह प् आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए. ताकि जांच में कोई दिक्कत न हो. यही नहीं तेजस्वी ने लेसी सिंह की कॉल डिटेल्स निकाल चेक करने की बात कही थी. जिसके बाद उनके समर्थन में जदयू उतर गई थी. जदयू ने कहा था कि पुलिस कार्रवाई कर रही है. जिसमें किसी भी व्यक्ति द्वारा भ्रमित करना कानून अपराध है.

अब इसी हत्याकांड के मुख्य आरोपी के घर को पुलिस ने कुर्क किया है. आज बनमनखी एसडीपीओ कृपाशंकर आजाद के नेतृत्व में सरसी, बनमनखी और जानकीनगर थाना की पुलिस सरसी गांव स्थित आशीष कुमार उर्फ अठिया के घर पहुंची. पहले पुलिस ने चारों तरफ से घर को घेर लिया और तीन घरों को तोड़कर कुर्की-जब्ती की कार्रवाई की. कुर्की के दौरान अठिया के घर से 40 सामानों की जब्ती सूची बनाई गई, जिनमें अलमारी, बर्तन, किवाड़ समेत कई चीजें जब्त की गई. वहीं उसके तीनों घरों को भी तोड़ दिया गया. गुरुवार को समय कम रहने के कारण दूसरे आरोपी सुदेश सिंह के घर की कुर्की नहीं हो पाई.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.