City Post Live
NEWS 24x7

सरायकेला के खरसावां में नक्सलियों का तांडव, पुलिस के पांच जवानों की कर दी हत्या

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सरायकेला के खरसावां में नक्सलियों का तांडव, पुलिस के पांच जवानों की कर दी हत्या

सिटी पोस्ट लाइवः सरायकेला से बड़े नक्सली हमले की खबर सामने आ रही है। मामला खरसावां का है जहां नक्सलियों ने पुलिस टीम को घेर लिया, उनके हथियार लूट लिये और पांच पुलिस के जवानों की हत्या कर दी। कल शाम तकरीबन चार बजे सरायकेला-खरसावां मुख्यालय से 90 किलोमीटर दूर तिरूलडीह थाना क्षेत्र के कुकडू हाट बाजार में नक्सलियों ने इस बड़ी घटना को अंजाम दिया है। जो जानकारी मिल पा रही है उसके मुताबिक छह बाइक से आये 10-12 नक्सलियों ने पुलिसकर्मियों पर अंधाधुंध फायरिंग की. पांचों पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गयी.

इसमें एएसआइ गोवर्धन पासवान, एएसआइ मानोधन हांसदा, कांस्टेबल धनेश्वर महतो, युधिष्ठिर और डिबरू पूर्ति शामिल हैं.जबकि चालक सुखलाल कुदादा मौके से भागने में सफल रहा. सभी पुलिसकर्मी तिरुलडीह थाना में पदस्थापित थे. जवानों की हत्या के बाद नक्सलियों ने उनके चार हथियार भी लूट लिया. इसके बाद वे बुंडू की ओर भाग निकले. इस दौरान नक्सलियों ने माओवाद जिंदाबाद के नारे भी लगाये. घटना के पीछे महाराज प्रमाणिक दस्ता के हाथ होने की बात कही जा रही है. सड़क की समस्या की शिकायत पर पुलिसकर्मी तिरुलडीह थाना के आदारडीह गांव पहुंचे थे.

यहां ग्रामीणों की समस्या सुनने के बाद जवानों ने मछली खरीदी. इसके बाद दोपहर 1रू30 बजे आदारडीह गांव से निकले.दोपहर दो बजे कुकड़ू बाजार पहुंचे. शाम चार बजे तक सभी पुलिसकर्मी बाजार में गश्ती ड्यूटी पर ही थे. इसी दौरान नक्सलियों ने उन पर हमला कर घटना को अंजाम दिया. इसके बाद बुंडू की ओर भाग निकले. घटना के बाद रांची पुलिस की ओर से भी कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. बुंडू क्षेत्र में पुलिस ने नक्सलियों की धरपकड़ के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.