City Post Live
NEWS 24x7

गया : नक्सलियों ने उड़ाया पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह का घर, दहला इलाका

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

गया : नक्सलियों ने उड़ाया पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह का घर, दहला इलाका

सिटी पोस्ट लाइव : जिले के सुदूरवर्ती डूमरिया थाना इलाके में बीती रात्रि नक्सलियों ने डायनामाइट विस्फोटक करके पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह का घर उड़ा दिया। नक्सलियों द्वारा की गई इस वारदात में पूर्व एमएलसी का पूरा घर क्षतिग्रस्त हो गया। आधी रात हुई इस इस विस्फोटक वारदात से काफी दूरी तक का इलाका दहल गया। लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद नक्सलियो ने अपनी धमक दिखाकर प्रशासन को खुली चुनौती दे डाला है। ऐसे में शांतिपूर्ण मतदान सम्पन्न कराना अब गया में प्रशासन के लिए बड़ी मुसीबत बन गया है। बताया जाता है कि पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह काफी दिनो से नक्सलियों के निशाने पर थे। हालांकि नक्सलियों द्वारा घर उड़ाए जाने के दौरान किसी के हताहत होने की खबर नहीँ है।

प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के हथियारबंद दस्ते ने गया के पूर्व एमएलसी अनुज कुमार सिंह के घर को बीती रात विस्फोट कर उड़ा दिया और परिजनों को भी जमकर पीटा। नक्सलियों के द्वारा किये गए इस विस्फोट से पूर्व एमएलसी का घर पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। घटना के बाद से उनके गांव में दहशत का माहौल कायम है और एक भी ग्रामीण रातभर सो नही सके।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लगभग पचास की संंख्या में नक्सलियों का एक जत्था एमएलसी के डुमरिया के बोधि बिगहा स्थित घर पर पहुंचा और सभी परिजनों को घर से बाहर निकाल दिया। इस दौरान नक्सलियों ने घर मे रहे एमएलसी के चाचा एवं भाई की भी जमकर पिटाई की और विस्फोटक पदार्थ लगाकर उड़ा दिया।नक्सलियों के द्वारा इस कार्य को सफलतापूर्वक अंजाम देने के बाद जमकर नारेबाजी की गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंच चुकी है और मामले की छानबीन कर रही है।ज्ञात हो कि नक्सलियों द्वारा पूर्व में भी एमएलसी के घर को निशाना बनाया था और ऐसी घटना होने की सूचना खुफिया विभाग के द्वारा भी दी गई थी।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.