City Post Live
NEWS 24x7

पंखा ठीक करने गये नंदोई ने भाभी की इज्जत पर डाला हाथ, पुलिस ने भेजा जेल

भाभी ने पुलिस में दर्ज कराया मामला

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर में रिश्ता शर्मसार और चाक होने से बाल-बाल बचा। एक महिला का पति परदेश में रहकर कमाई करता है। महिला घर में अकेली बच्चों के साथ रहती है। बीती रात गर्मी अधिक थी और उस महिला के घर का बिजली पंखा खराब हो गया था। उसने अपने ननदोई के चचेरे भाई को पंखा ठीक करने के लिए बुलाया। देर रात पंखा ठीक करने आए नंदोई के चचेरे भाई ने मौका देख भाभी को अपनी गिरफ्त में लेकर हवस का शिकार बनाने की पुरजोर कोशिश करने लगा। लेकिन अस्मत बचाने के लिए भाभी के हो हल्ला करने पर वह इसमें कामयाब नही हो पाया।

शोर सुनकर ग्रामीणों ने उसे मौके ए वारदात से पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित महिला सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के बनमा-ईटहरी प्रखंड के खुरेशान गांव की रहने वाली है। अनिता देवी नामक नाम की पीड़िता के साथ दुष्कर्म की कोशिश करने वाला बहसी रिस्तेदार सोनवर्षा राज प्रखंड के रजवारा के सोहा टोला के रहने वाले ननदोई के चचेरे भाई जय-जय राम को पंखा ठीक करने के लिए फोन कर अपने घर बुलाया था। चचेरे ननदोई जय जय राम देर रात पंखा ठीक करने भाभी के घर पहुंचे।

इस बीच बच्चे सब सो गए थे। अकेली महिला देख उसकी नीयतडोल गयी और उसने भाभी को आगोश में ले हवस का शिकार बनाने का प्रयास शुरू कर दिया ।लेकिन भाभी के द्वारा हो- हल्ला करने पर उसके मंसूबों पर पानी फिर गया। ग्रामीणों ने उसे पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। इस बाबत ओपीध्यक्ष प्रभाष कुमार ने बताया कि महिला के लिखित आवेदन पर आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को हिरासत में लेकर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा दिया गया है। पुलिस ने पूरे मामले की तह में जाकर पड़ताल शुरू कर दी है।

सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.