City Post Live
NEWS 24x7

पुलिस मुख्यालय से एक किमी की दूरी पर हत्या.

पटना में उज्जवल को मारी गोली, बाइक से आए थे नकाबपोश अपराधी, राजधानी में अपराधियों का खौफ.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :पटना में अपराधी बेख़ौफ़ हो गए हैं.अभी दो दिन पहले उन्होंने पटना एसएसपी के दफ्तर के सामने एक युवक को गोली मार दी थी और सोमवार को पटना में बेली रोड पर स्थित सरदार पटेल भवन बिहार पुलिस का मुख्यालय के सामने एक व्यक्ति को गोली मार दी.पुलिस मुख्यालय से महज एक किलोमीटर की दूरी पर बेखौफ अपराधियों ने करीब 20 साल के उज्जवल उर्फ सोनू नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. वारदात शास्त्री नगर थाना के तहत नव दुर्गा मंदिर के पास इस वारदात को अंजाम देकर अपराधियों ने अपने मनोबल का परिचय दिया है. सोमवार की शाम में 6 बजे के करीब इस वारदात को अंजाम दिया गया.

जिस जगह पर उज्जवल को गोली मारी गई, उस वक्त वह चाउमिन खा रहा था. उसी बीच एक बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी आए. तीनों ने नकाब से अपने चेहरे को कवर कर रखा था. पहले बाइक रोकी, फिर उससे कुछ बात की. इसके बाद उसे पिस्टल निकाल कर उसे गोली मार दी. फास्ट फूड स्टॉल के ठीक सामने में ही उज्जवल की चप्पल-जूते की दुकान है. शाम से ही वो दुकान पर अपने दादा बैजनाथ साव के साथ बैठा हुआ था.अचानक हुए इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. आसपास की सारी दुकानें बंद कर दी गई.

मौके पर जांच करने पहुंची शास्त्री नगर थाने की पुलिस के अनुसार शुरुआती जांच में पता चला कि उज्जवल के पिता का नाम संजय कुमार है. परिवार नंद गांव का रहने वाला है. पर पटना में नव दुर्गा स्थान मंदिर के पास ही दुकान और उससे कुछ दूरी पर घर है. हॉस्पिटल पहुंचने पर दादा ने बताया कि उनके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी.उज्जवल इस बार इंटरमीडिएट का एग्जाम देने वाला था. दूसरी तरफ वारदात की जानकारी मिलने के बाद सचिवालय की प्रभारी ASP काम्या मिश्रा भी मौके पर पहुंची. सवाल पूछे जाने पर इन्होंने बस इतना कहा कि मामले की जांच चल रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.