City Post Live
NEWS 24x7

मोतिहारी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 10 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : साल 2020 की समाप्ति होने ही वाली है, चोरी, लूट और अन्य आपराधिक घटनाओं को लेकर मोतिहारी पुलिस लगातार चौकन्नी है. वहीं दूसरी तरफ जिले में कुछ अपराधी ऐसे भी हैं जो रात के अंधेरे में बड़ी घटनाओं को अंजाम देते हैं. जिसपर मोतिहारी पुलिस ने शिकंजा कसा है. इतना ही नहीं पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है . दरअसल पुलिस ने 24 घंटे के अंदर 10 लाख की चीनी से लदे ट्रक लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने अपराधियों के पास से पिस्टल, देशी कट्टा, गोली, लुटा हुआ 12 चक्का ट्रक, लूटा हुआ 9 लाख का चीनी, लूट की घटना में इस्तेमाल किया हुआ मोबाइल और कार बरामद किया गया है. दरअसल घटना  30 दिसंबर की है. जब अपराधियों द्वारा छपवा से बेतिया मार्ग पर अपराधियों द्वारा 12 चक्का चीनी से लदा ट्रक जो हरिनगर बगहा से चलकर झारखंड जा रही थी, उसे लूट लिया.

अपराधियों द्वारा कार से ओवरटेक कर ट्रक के ड्राइवर और खलाशी को नशे की दवा सुंघा कर ट्रक लूट लिया. जिसके बाद पुलिस एसपी नवीन चन्द्र झा ने त्वरित एक टीम बनाई. जिसका नेतृत्व सदर डीएसपी अरुण कुमार गुप्ता को दिया गया. वहीं टीम में इंस्पेक्टर शशिभूषण ठाकुर, तकनीकी शाखा के प्रभारी मनीष कुमार, थानाध्यक्ष सुगौली विवेक कुमार, रामगढ़वा थानाध्यक्ष संतोष शर्मा, हरसिद्धि थानाध्यक्ष शैलेंद्र कुमार,पिपरा थानाध्यक्ष सुनील कुमार,तकनीकी शाखा के सिपाही मुन्ना कुमार,कुमार चिरंजीवी, नित्यानंद दुबे को शामिल किया गया.

टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महज 24 घंटे के अंदर लुटेरा गैंग के के साथ साथ तीन और अपराधियों को पिपरा थाना क्षेत्र से 9 लाख की चीनी के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों से जब पूछताछ हुई तो बहुत सारी घटनाओं का पर्दाफाश हुआ. जिसमें पता लगा कि ये संतोष कुमार बहुत बड़ा मास्टरमाइंड है. गिरफ्तार हुए अपराधियों में (1)संतोष कुमार पिता जगरनाथ प्रशाद छपवा चौक (2)रामप्रवेश महतो पिता जयराम महतो फुलवारिया(3)संजीत कुशवाहा पिता रामाश्रय महतो गांव ये तीनो सुगौली थाना क्षेत्र के फुलवरिया पंचायत के निवाशी है (4)सुरेश सहनी पिता पन्नालाल सहनी गांव रंजीता कठैया पन्नापुर थाना हरसिद्धि का निवाशी है।
संतोष कुमार एक शातीर अपराधी है जो ऐसी बहुत सारी घटनाओं को अंजाम दिलवा चुका है.

वही दूसरी तरफ 23 दिसंबर को जिले के मेहसी थाना क्षेत्र के मेहसी बाजार के इब्रान मोबाईल दुकान से कुछ अज्ञात अपराधियों द्वारा 45 मोबाईल और चार्जर चोरी कर लिया गया था सूचना मिलते ही एसपी नवीन चन्द्र झा ने त्वरित एक टीम गठित की जिसमे डीएसपी चकिया संजय कुमार के नेतृत्व में राज सहायक पुलिस अधीक्षक सह थानाध्यक्ष चकिया ,तकनीकी शाखा के प्रभारी मनीष कुमार,मेहसी थानाध्यक्ष अवनीश कुमार,एसआई धर्मेंद्र कुमार,मुन्ना कुमार,कुमार चिरंजीवी, नित्यानंद दुबे को घटना के उद्भेदन की जिम्मेदारी दी गई. एसपी नवीन चन्द्र झा के निर्देश पर कार्य कर रहे टीम ने फ़िल्मी अंदाज में 06 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया साथ ही अपराधियों के पास से चोरी की 35 पीस मोबाईल फोन और 30 पीस चार्जर बरामद किया गया।

मोतिहारी से दिव्यांशु कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.