City Post Live
NEWS 24x7

Execlusive: हॉट वीमेन मनीषा दयाल का ये रूप देख आपके होश उड़ जायेगें

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव ,( कंचन पार्वती) : पटना के आसरा होम की संचालिका मनीषा दयाल जिसकी खूबसूरती की चर्चा मीडिया में हो रही है. जिसकी खूबसूरती के सब दीवाने थे, नेता अधिकारी उसके साथ उठने बैठने और तस्वीर खिंचवाने को बेताब रहते थे, उस मनीषा दयाल की एक ऐसी तस्वीर हम आपको दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखकर आप दाँतों तले उंगुली दबा लेगें.

मनीषा दयाल एक सीधी सादी सामान्य सा दिखनेवाली एक मासूम लड़की थी. उसने पटना सिटी के राजीव वर्मा से प्यार किया और फिर प्रेम विवाह. कई सालों तक घर-परिवार को संभाला .दो बच्चों को जना ,उनका लालन पालन किया लेकिन अचानक उसके सर पर बड़ा काम करने का भूत सवार हुआ.ये भूत ऐसे ही सवार नहीं हुआ. उसके भाई मनीष दयाल ने उसे अपना हुलिया बदलने और सुन्दर पारी का रूप धारण करने का ट्रिक बताया. उसे सुन्दर दिखने का मर्म और मकसद समझाया. फिर क्या था मनीषा का सपना आसमान छोने लगा. एक सीधी सादी दिखनेवाली मनीषा ने अपने आपको बदल देने की ठान ली. फिर क्या था उसके भाई ने उसके रूप रंग और फिगर को बदलने के लिए लाखों रुपये इन्वेस्ट कर दिए.

मनीषा पटना से लेकर दिल्ली, मुंबई तक सुन्दर बनने के लिए दौड़ लगाने लगी. लाखों रुपये खर्च तो हुए लेकिन जो नया रूप और हुलिया सामने आया मनीषा अपने आपको ही पहचान नहीं पाई. जिस मनीषा को देख लोग आँख फेर लेते थे, अब उसी मनीषा के सामने झेंपने लगे. उसकी खूबसूरती का राजनीतिक और नौकरशाही के गलियारे में प्रदर्शन शुरू हो गया. संपर्क बढ़ता गया और फिर जैसे ही नेता अधिकारी उसके ईशारे पर नाचने लगे ,उसने फटाफट एक पुराना डीफंग एनजीओ को खरीद लिया.अपने संबंधों के आधार पर समाज कल्याण विभाग से लाखों का काम भी ले लिया. अभी तो काम शुरू ही हुआ था इस बीच अपने आसरा होम की दो महिलाओं की मौत के कारण वह एक्सपोज्ड हो गई.

आसरा होम से जबतक उसकी आमदनी शुरू होती, वह पुलिस और मीडिया की गिरफ्त में आ गई. इसके पहले वह क्रिकेट लीग से लेकर कई तरह से इवेंट ओर्गेनाईज कर लाखों कम चुकी थी. अपनी सारी कमाई को उसने आसरा होम शुरू करने में लगा दिया था.लेकिन अभी काम आगे बढ़ना शुरू ही हुआ था कि एक बड़ा बराल लग गया.मनीषा के ब्रजेश ठाकुर जैसे दर्जनों बालिका गृह खोलने की योअजना खटाई में पड़ गई.शुरू ही हुआ था ही हुआ था शुरू ही हुआ फिर क्या था राजीव वर्मा से

मनीषा के पति राजीव वर्मा से लेकर शुरू से उसे जानने वाले तमाम लोग सिटी पोस्ट लेवे के दफ्तर फोन कर ये जानकारी दे रहे हैं कि जिस मनीषा की खूबसूरती के नेता और अधिकारी दीवाने थे, वह बनावटी था. मेकअप का कमाल था.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.