City Post Live
NEWS 24x7

प्यार, तकरार फिर ‘I Love You’, लिखकर दे दी प्रेमिका ने जान.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : प्रेम प्रसंग में तकरार, फिर प्यार फिर आत्महत्या का एक मामला दरभंगा में सामने आया है.आपदा विभाग में काम  करनेवाली एक महिला ने पंखे से फंसी लगाकर जान दे दी है.उसके कान में एअर फोन लगा हुआ है और खून से लिखा हुआ है “I LOVE YOU “.मतलब साफ़ है मरने से पहले वह अपने प्रेमी से बात कर रही थी .इस बीच किसी बात को लेकर तकरार हुई, फिर भी उसने पंखे से लटकने के पहले अपने खून से है “I LOVE YOU “लिखा और फिर जन दे दी. के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया है.

लहेरियासराय थाना (Laheriasarai Police Station) क्षेत्र के बलभद्रपुर मोहल्ले में किराए के मकान में वह रहती थी.महिला की पहचान जिला आपदा प्रबंधन विभाग में प्रोग्रामर के पद पर कार्यरत कुमारी विशाखा (29 वर्ष)  उर्फ निधि के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक, कुमारी विशाखा पटना के कदम कुआ थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. पिछले साल एक दिसंबर को पटना सिटी के रहने वाले रितेश दत्त से उसकी शादी हुई थी. विशाखा का पति पटना में ही निजी कंपनी में कार्यरत हैं.

जिला प्रोग्राम पदाधिकारी कुमारी विशाखा आज समाहरणालय से ड्यूटी कर अपने डेरा पर आई थी. उसके बाद से उनकी मां पटना से फोन कर रही थी. लगातार फोन नहीं उठाने पर विशाखा की मां ने उसके साथ काम करने वाली महिला सहकर्मीको फोन कर सूचना दी कि विशाखा फोन नहीं उठा रही है. विशाखा की साथ काम करने वाली कर्मी जब उसके कमरे पर पहुंची तो देखा कि घर का दरवाजा अंदर से बंद था. आवाज देने के बाद भी जब उसने दरवाजा नहीं खोली तो स्थानीय लहेरियासराय थाना पुलिस को इसकी सूचना दी गई.

जब थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तब दरवाजा तोड़कर देखा गया तो विशाखा फंदा से लटकी हुई मिली. वहीं, विशाखा के विस्तर पर तकिये के सहारे एक स्क्रैच की हुई तस्वीर थी. उस पर खून से आई लव यू लिखा हुआ था. मृतका विशाखा के कान में एयरफ़ोन लगा हुआ था जिससे ये प्रतीत होता है कि वो आत्महत्या से पूर्व किसी से बात कर रही होगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.