City Post Live
NEWS 24x7

लॉकडाउन में विवाह समारोह में नाच बन्द करवाने पहुंची पुलिस पर हमला .

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में लॉकडाउन का पालन करवाना पुलिस के लिए एक बड़ी चुनौती बनी हुई है.लॉकडाउन का अनुपालन करवाने के लिए पुलिस दिन रात  सड़क पर है . नियम का पालन नहीं करनेवालों के साथ सख्ती से कार्रवाई कर रही है. लेकिन इसके बावजूद इसके लोग शादी और अन्य धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं .लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. पटना में शादी समारोह के दौरान भीड़ नियंत्रित करने पहुंची पुलिस पर लोगों ने हमला कर दिया . पुलिस की राइफल भी छीन ली. इस हमले में पुलिसकर्मी जख्मी भी हो गए हैं.

खबर के अनुसार खुसरूपुर थाना क्षेत्र के मालपुर गांव में एक शादी समारोह का आयोजन हो रहा था.यहां कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं किया जा रहा था. सभी बाराती-घराती शादी समारोह का आनंद उठाने में मशगूल थे. बारात में नाच का कार्यक्रम देखने के लिए काफी लोगों की भीड़ जुटी हुई थी .शादी और उत्सव की सूचना पर पुलिस की एक टीम जब वहां पहुंची और नाच बंद कराने की कोशिश की तो लोगों ने हमला बोल दिया.रात के अँधेरे में पुलिस के जवान फंस गए. बड़ी मुश्किल से पुलिस के जवान अपनी जान बचाकर भागे.

खबर के अनुसार जैसे ही पुलिस के हसक्षेप से सांस्कृतिक कार्यक्रम रोका गया, वहां पहुंचे लोग आक्रोशित हो गए.उन्होंने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. आक्रोशित लोगों ने पुलिसवालों को पीटना और खदेड़ना शुरू कर दिया. इस हिंसक झड़प में  एक सिपाही का सिर फट गया और लोगों ने दूसरे सिपाही की राइफल छीन ली.लोगों का आक्रोश देखकर सिपाही  अपनी राइफल वहीं छोड़ भाग गया.

स्थानीय थाने को सूचना दी गई. इसके बाद थानाध्यक्ष अतिरिक्त फोर्स लेकर दोबारा गांव पहुंचे. काफी संख्या में पुलिस बल को देखकर लोगों का आक्रोश ठंडा पड़ गया. उन्होंने पुलिस की राइफल वापस कर दी. मामले में थानाध्यक्ष ने आरोपी लोगों पर पुलिस पर हमला करने का मामला दर्ज कर लिया है और कहा कि सभी पर न्यायोचित कार्रवाई की जाएगी.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.