City Post Live
NEWS 24x7

साथ जीने मरने की कसमें खाकर घर से भागी प्रेमिका, गर्भवती होने पर प्रेमी हुआ फरार

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

साथ जीने मरने की कसमें खाकर घर से भागी प्रेमिका, गर्भवती होने पर प्रेमी हुआ फरार

सिटी पोस्ट लाइव : प्यार में जीने मरने की कसमें खाकर घर से फरार हुए प्रेमिक जब घर लौटी तो चार माह की गर्भवती थी. उसने अपने प्रेमी पर यौन शोषण का आरोप लगाया. इतना ही नहीं इन्साफ के लिए कानून का दरवाजा भी खटखटा रही है. दरअसल चार महीने पहले बिहार थाना क्षेत्र निवासी पीडिता अपने प्रेमी के संग घर छोड़कर फरार हो गई. धनेश्वरघाट मोहल्ले में किराये के कमरे में वह प्रेमी के साथ रहने लगी. प्रेमिका को घर बसाने शादी करने और कई बड़े ख्वाब प्रेमी ने दिखाएं.

युवक ने वादा किया था कि वह जल्द ही उससे शादी रचा लेगा. शादी का झांसा दे युवक, युवती का यौन शोषण कर रहा था. दोनों के परिवार वालों ने किसी तरह का विरोध नहीं किया. जिसके बाद दोनों लिव इन रिलेशन में रहने लगे. कुछ दिन पहले प्रेमी को यह जानकारी मिली कि प्रेमिका गर्भवती है तो वह उससे पीछा छुड़ाने की जुगाड़  में जुट गया. 15 जनवरी को युवक, युवती को किराए के कमरे में छोड़ फरार हो गया. युवक ने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया.

जिसके बाद युवती, युवक के घर पहुंची तो युवक और उसके परिजन अब शादी के लिए दो लाख रुपया दहेज की मांग कर रहे हैं. जिसके बाद युवती ने घटना की एफआईआर को महिला थाना में दर्ज करा दी. जिसमें रवि कुमार समेत चार को आरोपित किया गया है. युवक पर यौन शोषण व उसके माता-पिता, चाचा पर दहेज मांगने का आरोप है. युवती का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया. पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है. महिला थानाध्यक्ष सीमा कुमारी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.

नालंदा से प्रणय राज की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.