City Post Live
NEWS 24x7

शराब तस्कर निकला LJP का जिलाध्यक्ष, 7 सहयोगियों के साथ गिरफ्तार

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : अवैध शराब के कारोबार से करोड़ों की कमाई कर शराब माफिया राजनीतिक दलों में शामिल हो रहे हैं.एक ऐसे ही शराब माफिया के एलजेपी के जिला अध्यक्ष बन जाने का मामला सामने आया है. भारत-नेपाल सीमा (Indo-Nepal Border) पर स्थित सीतामढ़ी जिले में शराब के कारोबार में एक बड़ा रैकेट सक्रिय है, जिसमें कई सफेदपोश नेता भी शामिल हैं. सीतामढ़ी से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां शराब के कारोबार में लोजपा (LJP Leader) के नेता और उनके 7 सहयोगी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं.

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में लोजपा के जिलाध्यक्ष और 7 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लोजपा के युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष के पास से 224 लीटर शराब, एक चार पहिया वाहन और दो बाइक भी जब्त किया गया है. पुलिस एलजेपी नेता से पूछताछ कर रही है. पुलिस का मानना है कि इस शराब कारोबार में एक संगठित गिरोह काम कर रहा है जिसमें दर्जनों लोग शामिल हैं.

घटना सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा-कन्हौली सड़क की है, जहां पुलिस ने सोनबरसा के दोस्तीया के पास एनएच-77 पर स्कॉर्पियो में लदे शराब के साथ लोजपा के युवा जिलाध्यक्ष मनीष कुमार को पकड़ा है. शराब तस्करों के पास से दो बाइक भी बरामद की गई है. लोजपा के युवा जिलाध्यक्ष मनीष मधुकर के साथ 7 अन्य लोग को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मनीष मधुकर राजवाड़ा मुसरनिया निवासी कामेश्वर प्रसाद चौधरी का पुत्र है. उनके साथ डुमरा के विश्वनाथपुर के भगवानराय के पुत्र हनुमान कुमार, बाजपट्टी के मधुबन निवासी गणेश साह के पुत्र श्रवण कुमार और डुमरा के सिमरा निवासी कपिल राय के पुत्र सीताशरण कुमार समेत सात लोग हैं. सोनबरसा थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की की है.पुलिस ने स्कार्पियो में रखे नेपाली शराब के साथ गिरफ्तार करने की रिपोर्ट दर्ज की गई है. सभी गिरफ्तार को न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है. सोनबरसा थानाध्यक्ष ने कहा है कि गिरफ्तारी के बाद सभी लोग अपना नाम और घर का पता गलत बता रहे थे, जांच के दौरान सभी के नाम और उनका वास्तविक पते सामने आए हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.