City Post Live
NEWS 24x7

सहरसा : कलयुगी पिता ने अपने सोते हुए बेटे की गोली मारकर की हत्या

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सहरसा : कलयुगी पिता ने अपने सोते हुए बेटे की गोली मारकर की हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : सहरसा जिले के सोनवर्षा राज थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव में बीती देर रात एक कलयुगी पिता ने अपने बेटे को सुप्तावस्था में गोली मारकर, उसकी हत्या कर दी। घटना के संबंध उपलब्ध जानकारी के मुताबिक शाहपुर गाँव के रहने वाले मंतोष यादव ने दो शादी कर रखी थी। पहली शादी सहरसा जिले के बिहरा थाना क्षेत्र के बलुवाहा गांव में ललीता देवी से हुई थी जिसमें एक पुत्र दिलखुश कुमार और एक पुत्री खुशबू कुमारी थी। बाद में मंतोष ने दूसरी शादी सहरसा जिले के ही बरघूरा गांव निवासी योगेन्द्र यादव की बेटी रानू देवी से कर ली। यह शादी उसने बारह साल पहले की थी। दूसरी शादी के बाद वह उसी के साथ रहने लगा ।इधर दिलखुश भी अपने दादा के साथ गांव में ही रहता था।

गौरतलब है कि पिछले तीन-चार माह से संपत्ति विवाद को लेकर पिता-पुत्र में विवाद चल रहा था। जाहिर तौर पर उक्त विवाद को लेकर पिता मंतोष ने अपने पुत्र दिलखुश को मौत की नींद सुलाने की ठान ली। शनिवार की देर रात दिलखुश अपने चाचा संतोष के साथ दरवाजे पर सोया हुआ था। अचानक मंतोष यादव दिलखुश के समीप पहुंचा उसे कनपट्टी पिस्टल सटाकर गोली मार दी और वहाँ से फरार हो गया। दिलखुश की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी। घटना की सूचना मिलते ही सोनवर्षा राज थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने वहां पहुंच कर मृत्तक के शव को पहले तो अपने कब्जे में लिया, फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया। आज दोपहर बाद शव के पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजन को दे सौंप दिया गया।

सिमरी बख्तियारपुर डी.एस.पी. मृदला सिन्हा ने भी घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि मृतक के दादा फुलेश्वर यादव ने 1 बीघा जमीन मृतक को दिया था जिसे मंतोष वापस मांग रहा था। वापस नहीं देने पर मंतोष ने बेटे की हत्या कर दी। इस घटना में मंतोष के दूसरे ससुर को पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। उक्त घटना की चर्चा गांव में जोर-शोर से चल रही है। लोग कह रहे हैं कि पुत्र धन से ज्यादा महत्व जमीन का हो गया। ऐसे हत्यारे कलयुगी पिता की गिरफ्तारी कर कठोर से कार्रवाई की जानी चाहिए।

सहरसा से संकेत सिंह की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.