City Post Live
NEWS 24x7

मोकामा में कबड्डी खिलाड़ी की हत्या,आक्रोशित लोगों ने काटा जमकर बवाल

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

मोकामा में कबड्डी खिलाड़ी की हत्या,आक्रोशित लोगों ने काटा जमकर बवाल

सिटी पोस्ट लाइव  : बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. पिछले 12 घंट के दौरान दो लोगों की अलग अलग घटनाओं में हत्या हो गई है. राजधानी पटना से 50 किलो मीटर दूर  मोकामा में कबड्डी खिलाड़ी अमन कुमार की अपराधियों ने हत्या कर दी. घटना के समय वह अपनी छत पर सो रहा था. हत्या की घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. घटना हथिदह थाने के औंटा गांव में हुई है. जानकारी मिलते ही लोगों . सड़क को जाम कर दिया है. पुलिस भी घटना के बाद से छापेमारी में जुट गई है.लेकिन अभीतक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है.

मृतक के परिजनों के अनुसार अपराधी पीछे के रास्ते से घर की छत पर चढ़ गये और ताबड़तोड़ आठ गोलियां उनके ऊपर  दाग दी. इसमें दो गोलियां अमन की पेट में लगी. बाकी गोलियां पीठ में लगने से उनकी हालत बहुत नाजुक्क हो गई.आनन-फानन में कबड्डी खिलाड़ी अमन को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

सूत्रों के अनुसार घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. मौके से पुलिस को आठ खोखे मिले हैं. वहीं पुलिस ने एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. फिलहाल इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है. घटनास्थल पर बाढ़ एएसपी लिपि सिंह भी पहुंच गयी और उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया.

पुलिस के अनुसार एक साल पहले खेत में मवेशी घुसने को लेकर पड़ोसी से विवाद हुआ था. इसमें अमर के पिता सुबोध सिंह और छोटे भाई इंद्रजीत को गोली मारी गई थी. इस वारदात में पिता की मौत हो गयी थी, जबकि इंद्रजीत बच गया था. इंद्रजीत ही उस वारदात का चश्मदीद गवाह है. सूत्रों की मानें तो मामले में मुख्य आरोपी अमित अभी भी जेल में बंद है. उसने कोर्ट में गवाही देने पर दोनों भाइयों की हत्या करने की धमकी दी थी.

सूत्रों की मानें तो गुरुवार को हिरासत में लिये गये लोगों ने पुलिस को जानकारी दी है कि बाढ़ जेल में दोनों भाइयों की हत्या की साजिश रची गयी थी. लेकिन छोटा भाई घर पर मौजूद नहीं था. इससे उसकी जान बच गयी. बहरहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही मामले का खुलासा हो जाने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें – लालू परिवार का नया खलनायक कौन, जो भोला यादव पर भी साध चूका है निशाना

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.