City Post Live
NEWS 24x7

मुजफ्फरपुर में जयकांत शिकरे का आतंक, अबतक दबोचे गए दर्जनों अपराधी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

मुजफ्फरपुर में जयकांत शिकरे का आतंक, अबतक दबोचे गए दर्जनों अपराधी.

सिटी पोस्ट लाइव : मुजफ्फरपुर पुलिस को अब अपराधियों पर लगाम लगाने में सफलता मिलने लगी है. मुजफ्फरपुर पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ एक्शन में है. शुक्रवार को लगातार दूसरे दिन मुजफ्फरपुर पुलिस को अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे ऑपरेशन में एक बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने 5 कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से कई हथियार बरामद किए गए हैं. गौरतलब है कि गुरुवार को भी 4 अपराधियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को कामयाबी मिली थी.

मुजफ्फरपुर के एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि सरैया एसडीपीओ राजेश शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर 5 कुख्यात अपराधियों को धर दबोचा है.  पकड़े गए अपराधियों के पास से 9 एमएम का एक पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस, एक मैगजीन, 3 देशी कट्टा बरामद किया गया है. जयंतकांत ने बताया कि अपराधियों के पास से 1 बिना नंबर की स्कॉर्पियो गाड़ी, 1अल्टो और एक इंडिगो गाड़ी भी बरामद की गई है. 45 लिटर विदेशी शराब भी बरामद किया गया है.

पकड़े गए अपराधियों में मिथिलेश कुमार सिंह,अगम कुमार सिंह, मयंक कुमार ,अंशु चौधरी और नवीन कुमार चौधरी शामिल है. इन सभी अपराधियों के ऊपर मुजफ्फरपुर के कई थानों में पहले से ही कई मामले दर्ज हैं.ये जिले के लोगों के लिए आतंक बने हुए थे. ताबड़तोड़ अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे थे.गौरतलब है कि जब से जयकांत मुजफ्फरपुर के एसएसपी बनकर जयकांत आये हैं लगातार अपराधियों के खिलाफ कारवाई जारी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.