City Post Live
NEWS 24x7

DM का तलाक मामला : पिता ने कहा-धोखे से कराई गई बेमेल शादी, बहू कहती है गंवार

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

DM का तलाक मामला : पिता ने कहा-धोखे से कराई गई बेमेल शादी, बहू कहती है गंवार

सिटी पोस्ट लाइव :  अपने ऊपर अपनी पत्नी और ससुराल पक्ष  द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर जमुई डीएम चुप्पी साधे हुए हैं. लेकिन अब उनका परिवार उनके बचाव में आगे आ गया है. अपने डीएम बेटे पर पत्नी वत्सला सिंह के प्रताड़ना के लगाए गए आरोपों के बाद जमुई के जिलाधिकारी धर्मेंद्र सिंह के पिता भूषण सिंह ने कहा है कि ढाई साल तक बेटे ने बहू को साथ रखने की पुरजोर कोशिश की, लेकिन उसने पति को छोड़कर फैशन को अपनाया. उन्होंने कहा कि उसे दिल्ली का फैशन और मॉडर्न कल्चर अच्छा लगता है. सारे प्रयास विफल रहने के बाद धर्मेंद्र ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. वत्सला भी यही चाहती है, लेकिन उसके मायके वाले मामले को दूसरा रूप दे रहे हैं. धर्मेंद्र के चरित्र पर लांछन लगाया जा रहा है जबकि यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है.

भूषण सिंह ने कहा कि उनका बेटा एक जिम्मेदार पद पर है. न्यायालय का वे सम्मान करते हैं, इसलिए मीडिया में बयानबाजी नहीं करना चाहते.ये एक पारिवारिक मामला है. वो अपने मुंह से घर की बातों को बाजार की चर्चा नहीं बनाना चाहते हैं. धर्मेंद्र के पिता ने कहा कि धोखे में रखकर बेमेल शादी कराई गई. इस कारण आज पूरे परिवार को प्रताडि़त होना पड़ रहा है. उन्होंने कहा कि उनकी बहू वत्सला सिंह को बिहारी दकियानूसी और घटिया लगते हैं सास-ससुर को वह गंवार समझती है. वो चाहती है कि धर्मेंद्र माता-पिता को छोड़कर उसके साथ रहे और सास-ससुर को ही माता-पिता माने. पटना स्थित घर में उसने कभी रहना नहीं चाहा.

धर्मेंद्र के पिता का दावा है कि उनके बेटे के पास पास पर्याप्त साक्ष्य हैं कि वत्सला खुद तलाक लेना चाहती है. वह कहती थी कि माता-पिता की जिद के कारण शादी की. उन साक्ष्यों को संबंधित प्राधिकार के समक्ष प्रस्तुत किया जा चुका है.धर्मेंद्र ने जब कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की, तब सोची-समझी साजिश के तहत वत्सला ने पाटलिपुत्र थाने में प्रताडऩा की शिकायत दर्ज करा दी. जांच के बाद पटना पुलिस ने वत्सला के आरोपों को असत्य पाया है. इस संबंध में छह माह पहले ही पुलिस ने रिपोर्ट सौंप दी है. वत्सला और उसके परिवार के लोग जमुई जिलाधिकारी के सरकारी आवास के बाहर बैठकर पारिवारिक मामले को उछाल रहे हैं. माना जा सकता है कि वे नए केस में फंसाने की साजिश रच रहे हैं. उन्होंने कहा कि  पति और ससुराल वालों पर मुकदमे की साजिश करने वाली लड़की के साथ धर्मेंद्र कैसे रह सकता है?

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.