City Post Live
NEWS 24x7

बक्सर केब्रह्मपुर में पति ने बीच बाजार काट पत्नी का काट डाला गला.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बक्सर में एक पति की हैवानियत की हिला देनेवाली तस्वीर सामने आई है.एक सनकी पति ने सरेआम अपनी पत्नी का गला काटकर मार डाला है.खबर के अनुसार बक्सर में एक शख्स ने बीच बाजार अपनी पत्नी का सिर धड़ से अलग कर दिया है.गुस्‍से में हैवान बना एक युवक  पत्‍नी को खींचकर बीच सड़क पर ले गया, फिर फरसा के वार से उसका सिर काट डाला. सड़क पर खून से लथपथ महिला की अधकटा शरीर तड़पता   नजर आया.

सबसे खास बात ये है कि इस सख्श ने कानून की परवाह नहीं की.लोगों के बीच सड़क पर अपनी पत्नी को पकड़ कर लाया और सबके सामने फरसा से उसकी गर्दन उतार दी.लोग तमाशबीन बने रहे.किसी ने उसे रोकने या हत्या के बाद पकड़ने की हिम्मत नहीं दिखाई.पुलिस के अनुसार बक्‍सर के ब्रह्मपुर थानाक्षेत्र अंतर्गत शिवाला के समीप मुख्य सड़क पर शुक्रवार कर सुबह यह हत्या हुई है. घटना के बाद भी हत्‍यारे  फरसे के डर से कोई उसे पकड़ने की हिम्‍मत नहीं जुटा पाया. उसने खुद ही थाना में जाकर सरेंडर कर दिया. घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है.

जानकारी के मुताबिक  ब्रह्मपुर पश्चिम टोला निवासी बेचू यादव का बेटा अलगू यादव (45 वर्ष) दिल्ली में किसी कम्पनी में काम करता था. लॉकडाउन के दौरान वह घर आ गया था. बताया जाता है कि यहां उसका पत्नी चांदनी देवी (40 वर्ष) के साथ उसका काफी दिनों से संपत्ति के बंटवारे का विवाद चल रहा था. इस मामले में कोर्ट में भी मुकदमा लंबित है. इसी बात को लेकर शुक्रवार की सुबह पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया.विवाद के बाद जब चांदनी घर से बाहर निकली तो अलगू यादव अचानक हाथ में फरसा लिए आ धमका. वह पत्‍नी को बीच सड़क पर खींच ले गया और गर्दन पर फरसा से जोरदार प्रहार कर सिर को धड़ से अलग कर दिया. उसके बाद हत्यारे पति ने खुद थाने जाकर सरेंडर कर दिया.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.