City Post Live
NEWS 24x7

अपराध और आपराधिक के संस्कृति को उखाड़ फेंक क्लीन डिस्टिक बनेगा गोपालगंज : डीजीपी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : सूबे के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय आज जिला समाहरणालय से विभिन्न पंचायत के मुखिया , जनप्रतिनिधि, थानेदार , पुलिस पदाधिकारी को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सम्बोधित किये। इस दौरान उन्होंने वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से जनप्रतिनिधियों से सम्प्रदायिक सदभाव बनाने व आपराधिक संस्कृति को उखाड़ फेकने में सहयोग मांगा ।

दरअसल जिले में पिछले कुछ दिनों से अपराध और अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ गया है। साथ ही सम्प्रदायिक सदभावना को बिगाड़ने की भी कोशिश हो रही है । जिसको देखते हुए सूबे के पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय आज गोपालगंज पहुंचे इस दौरान उन्होंने जिला समाहरणालय से जिलाधिकारी अरशद अजीज के कार्यालय से मुखिया और विभिन्न थाना के पुलिस अधिकारियों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया ।

इस दौरान उन्होंने जनप्रतिनिधियों से शराब बंदी और आपराध नियंत्रण पर सहयोग मांगा। इन दौरान उन्होंने कहा कि सम्प्रदायिक सदभाव शराब बंदी को सख्ती से लागू कराने के लिए जनता के सहयोग प्रदान के लिए सभी मुखिया सभी थानेदार पुलिस अधिकारी को संबोधित किया गया । जिले में साम्प्रदायिक सदभावना बनाने में हमारा सहयोग करें । आपराध और अपराधियों के संस्कृति को उखाड़ फेंकना है । गोपालगंज जिले को क्लीन डिस्ट्रिक करना है । जहां नाही अपराधी रहे और नाही अपराधियो की संस्कृति

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.