City Post Live
NEWS 24x7

विशेश्वर ओझा हत्याकांड के मुख्य गवाह की आरा में हत्या, लोग गुस्से में हैं, पुलिस अलर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

विशेश्वर ओझा हत्याकांड के मुख्य गवाह की आरा में हत्या, लोग गुस्से में हैं, पुलिस अलर्ट

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में अपने दुश्मनों को निबटाने के लिए अपराधी कोर्ट परिसर का बढ़ चढ़कर इस्तेमाल कर रहे हैं. कोर्ट परिसर में ही वो अपने विरोधियों को निबटा दे रहे हैं. अब अपराधियों ने गवाहों को घर में घुसकर मौत के घाट उतारने लगे हैं. आरा से  विशेश्वर ओझा हत्याकांड के मुख्य गवाह की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने की बड़ी खबर आ रही है. दो लोगों पर अपराधियों ने निशाना साधा था जिसमें से एक की मौत हो गई. वहीं दूसरा जख्मी हो गया है.

पुलिस के अनुसार  भोजपुर के शाहपुर प्रखंड स्थित करनामेपुर थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव में हथियारबंद अपराधियों ने हमला कर दो को गोली मार दी. अपराधी पैदल ही भाग निकले. गोली लगते ही भगदड़ मच गई. बदमाशों ने कमल किशोर मिश्रा को गोली मारी है. कमल किशोर मिश्रा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष दिवंगत विशेश्वर ओझा हत्याकांड में गवाह थे. उनकी मौत हो चुकी है. इसके साथ ही एक व्यक्ति को गोली लगी है. जिसका नाम अमरकांत बताया जा रहा है.

घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई है. बड़े अधिकारी करनामेपुर में पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गए हैं. बताया जा रहा है कि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा हत्याकांड के मुख्य गवाह कमल किशोर मिश्रा एवं अमरकांत गांव में ही सुबह सुबह पशु के लिए घास लाने गए हुए थे. इसी दौरान पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां चलाना शुरु कर दी. जिसमें से एक गोली कमल किशोर मिश्रा को लगी जबकि दूसरी गोली अमरकांत को लगी.

एएसपी अभियान नितिन कुमार एसडीपीओ सहित तमाम थाने की पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है. गौरतलब है कि 12 फरवरी 2016 को विशेश्वर ओझा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. तब बहुत बड़ा बवाल मचा था.विशेश्वर ओझा एक बहुत ही दबंग नेता थे. ईलाके में उनकी तूती बोलती थी. उनकी हत्या के बाद ईलाके में जमकर बवाल मचा था. उनकी हत्या के गवाह की हत्या को लेकर भी जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.