City Post Live
NEWS 24x7

सीवान में शूटआउट, ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सीवान में शूटआउट, ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : सिवान जिले से लॉक डाउन के बीच एक बड़ी अपराधिक वारदात की खबर आ रही है. बिहार के सीवान (Siwan) से आ रही खबर के अनुसार अपराधियों ने ब्राह्मण महासभा संगठन के जिलाध्यक्ष और सामाजिक कार्यकर्ता शेषनाथ द्विवेदी उर्फ टिंकू की गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी है. जिला के अंदर थाना क्षेत्र के घेराई गांव में  बाइक सवार अपराधियों ने टिंकू को दनादन तीन गोलियां मार दीं. जख्मी टिंकू को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन अस्पताल लाने के दौरान रास्ते में उनकी मौत हो गई. टिंकू को लेकर लोग जैसे ही सीवान सदर अस्पताल पहुंचे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मृतक के भाई के मुताबिक टिंकू मंगलवार की सुबह अपने घर के दरवाजे ओर बैठे थे तभी छह की संख्या में बाइक से आये अपराधियों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जब तक लोग कुछ समझ पाते टिंकू को तीन गोलियां लगी जिससे वो वहीं गिर गए. मृतक के भाई के मुताबिक पहले भी उनके एक और भाई की हत्या हो चुकी है जिसमें टिंकू गवाह भी थे.

मृतक के भाई का आरोप है कि प्रशासन से सुरक्षा का आवेदन देकर परिजनों ने बार-बार सुरक्षा की गुहार लगाई थी लेकिन प्रशासन ने इस पर कोई सुध नहीं ली. फिलहाल हत्या की इस घटना के बाद से जहां लोगों में आक्रोश है वहीं पुलिस प्रशासन शव का पोस्टमॉर्टम कराने में जुटी हुई है. बताया जाता है कि टिंकू एक सामाजिक कार्यकर्ता, ब्राह्मण महासभा के जिलाध्यक्ष समेत शिक्षक भी थे. घटना के बाद एसडीपीओ सहित कई थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.