City Post Live
NEWS 24x7

दिनदहाड़े दवा प्रतिनिधि को चाकू गोदकर किया जख्मी, पुलिस की कार्यशैली पर फिर उठे सवाल?

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

दिनदहाड़े दवा प्रतिनिधि को चाकू गोदकर किया जख्मी, पुलिस की कार्यशैली पर फिर उठे सवाल?

सिटी पोस्ट लाइव : आखिर क्या हो गया है सहरसा पुलिस को? क्यों खत्म हो रहा है खाकी का खौफ? सहरसा पुलिस के काम करने का तरीका कहीं से भी जनता की सुरक्षा के मद्दे नजर नहीं है। पुलिस अधिकारी खुद को सबसे ज्यादा काबिल और खुद को भगवान समझने लगे हैं। अच्छे लोगों और गुंडों की पहचान इनसे सम्भव नहीं है। ये अच्छे-भले इंसान को भी जब चाहें गुंडा बना सकते हैं। आज दिनदहाड़े दवा प्रतिनिधि आशीष सिंह को एक अज्ञात युवक ने चाकू से कई जगह हमले कर के बुरी तरह से जख्मी कर दिया। घटना के सबंध में पीड़ित जख्मी युवक आशीष बताते हैं की वे सदर थाना के गौतम नगर, वार्ड नम्बर 12 स्थित अपने आवास से बाईक से काम पर निकले थे। घर से थोड़ी दुर पर ही बीच रास्ते में बाईक पर एक युवक बैठा था।

आशीष जैसे ही निकट पहुंचे की उस युवक ने पूछा की तुम अपनी गाड़ी का एक्सलेटर इतनी तेज आवाज में कर के गाड़ी क्यों चलाते हो? आशीष ने कहा की ठंढ की वजह से गाड़ी बन्द हो जाती थी, इसलिए एक्सलेटर तेज करना उनकी विवशता थी। बस इसी बात पर पहले तो उस युवक ने आशीष को भद्दी-भद्दी गाली देने की शुरुआत की। आशीष ने इसका विरोध किया। बस इतनी सी बात पर वह युवक अपनी बाईक से उतरा और चाक़ू से आशीष पर ताबड़तोड़ हमले करने लगा। हद तो यह है की आसपास के लोग बस तमाशा देखते रह गए।

किसी ने बीच-बचाव की कोशिश नहीं की। आशीष इतने में नीचे गिर गया और हमलावर वहाँ से फरार हो गया। आसपास के लोग आशीष को उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाए, जहां उनका ईलाज हो रहा है ।इस घटना में पुलिस ने पीड़ित का बयान ले लिया है और एफआईआर की तैयारी की जा रही है। इधर हमलावर की पहचान भी कर ली गयी है ।हमलावर मानस झा कचहरी ढ़ाला के समीप रहता है और कोरेक्स सहित अन्य नशे का आदी है। छोटे-मोटे आपराधिक वारदात को भी वह अंजाम दे चुका है। आगे यह देखना बेहद दिलचस्प होगा की पुलिस अपराधी की गिरफ्तारी कब और कैसे करती है? वैसे आम लोगों का जीना दूभर हो गया है।अपराधियों की बल्ले-बल्ले है।

पीटीएन न्यूज मीडिया ग्रुप के सिनीयर एडिटर मुकेश कुमार सिंह की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.