City Post Live
NEWS 24x7

4 छात्रों को बंदूक की नोंक पर कैमरे के सामने कराया यौनाचार ,फिर किया विडियो वायरल

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बेगूसराय : दबंगों ने की 4 छात्रों की पिटाई के बाद शर्मनाक हरकत, पीड़ितों से मिले उपेन्द्र कुशवाहा

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के बेगूसराय जिले से एक बेहद शर्मसार कर देनेवाली घटना सामने आई है. बेगूसराय के कुशवाहा छात्रावास में  24 अक्टूबर की रात अपराधियों ने धावा बोल दिया. छात्रावास से चार छात्रों को जबरन उठा लिया. उन्हें अगवा करने के बाद उनके साथ जो कुछ किया वह शर्मसार कर देनेवाली घटना है. छात्रों की पहले जमकर पिटाई की गई. लेकिन जब पिटाई करने से भी उनका जी नहीं भरा तो उन्हें बन्दूक की नोंक पर आपस में अप्राकृतिक यौनाचार करने को मजबूर किया. इस अप्राकृतिक यौनाचार का विडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया.

लेकिन बात यहीं ख़त्म नहीं हुई. ये शर्मसार कर देने वाली घटना के बाद चारों छात्रों के हाथ में शराब की बोतल देकर उनका विडियो बनाया. ढेर सारी तस्वीरें खिंची. इतना से भी उनका जी नहीं भरा तो चारों छात्रों के पैर में गोली मार दी. बच्चे दर्द से चीख चिल्ला रहे थे और ये हैवान ठहाका लगा रहे थे. फिर उनकी नागिन  तस्वीरों के साथ यौनाचार के विडियो को सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. जब तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हुई तो मामला उजागर हुआ. ये वायरल विडियो सिटी पोस्ट लाइव के हाथ लगा है. लेकिन इसे दिखाया नहीं जा सकता. इसे कोई सामान्य आदमी देख कर विचलित हो जाएगा. इस तरह की गुंडागर्दी किये जाने की अपने तरह की पहली घटना है.

यह कुशवाहा छात्रावास बेगूसराय के  नगर थाना के पोखरिया मोहल्ले में स्थित है. सूत्रों के अनुसार कुशवाहा छात्रावास में पानी प्लांट के संचालकों के साथ  पानी लेने को लेकर विवाद हो गया. छात्रावास के छात्रों को दहशतजदा करने के लिए अपराधियों ने चार छात्रों को अगवा कर लिया और उनके साथ यह अमानवीय शर्मसार कर देनेवाला व्यवहार किया.अब यह मामला राजनीतिक तूल पकड़ने लगा है. शनिवार को केन्द्रीय मंत्री रालोसपा के सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा भी पीड़ित बच्चों से मिलने बेगूसराय सदर अस्पताल पहुंचे.उपेन्द्र कुशवाहा ने इस घटना को बेहद शर्मसार कर देनेवाली घटना बताते हुए कहा कि जिला प्रशासन 3 महीने के अंदर स्पीडी ट्रायल चला कर दोषी लोगों के खिलाफ कारवाई करे ताकि फिर ऐसी घटना की पुनरावृति न हो.

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.