City Post Live
NEWS 24x7

शराब की बड़ी खेप ले जा रही कंटेनर ने पुलिस को रौंदा, घटना में बाल-बाल बची जान

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

शराब की बड़ी खेप ले जा रही कंटेनर ने पुलिस को रौंदा, घटना में बाल-बाल बची जान

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में आजकल शराब कारोबारी पुलिस को भी निशाना बनाने में तनिक भी नहीं हिचकते हैं। जहाँ एक तरफ पूरे बिहार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद भी अवैध शराब का धंधा धड़ल्ले से चल रहा है वहीं दूसरी ओर कुछ एक पुलिस वाले इसपर अंकुश लगाना चाहते हैं, अब वो भी सुरक्षित नहीं हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला है बिहार के भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया चौरास्ता से सटे वासदेवपुर मोड़ की.

जहाँ बीती देर रात गुप्त सूचना के आधार पर शराब से भरा कंटेनर को पकड़ने गई पुलिस पर ही कंटेनर के ड्राइवर ने चक्का चढ़ा दिया जिससे बिहिया थाने में सहायक दरोगा के पद पर कार्यरत उमेश्वर सिंह बुरी तरह जख्मी हो गए। हालांकि इस घटना में पुलिस वाले की बाल-बाल जान बची है मगर पुलिसवाले को पैर में गंभीर चोटें आई है। कंटेनर का चक्का चढ़ने से पैर में इतनी चोट आईं है कि जख्मी सहायक दरोगा को कई टांकें भी लगाने पड़े हैं।

घटना में जख्मी सहायक दरोगा ने बताया कि शनिवार रात्री पहर करीब बारह बजे उत्तर प्रदेश नंबर का कंटेनरनुमा ट्रक से शराब की बड़ी खेप को ले जाया जा रहा था। तत्काल पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शराब की बडी खेप को पकड़ना चाहा, जिसमें पुलिस सफल भी हुई। लेकिन उनको गंभीर चोट लगी, जिससे वह जख्मी हो गए। बिहिया थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार ने बताया की हमे गुप्त सूचना मिली कि शराब की बड़ी खेप आ रही है।

पुलिस ने रात में सघन छापेमारी की, जिसमें अरुणाचल प्रदेश निर्मित 290 पेटी यानी 250 ml का 13,920 बोतल शराब बरामद किया गया। कंटेनर चालक और उसके सहयोगी को पुलिस के आने की भनक पहले ही लग चुकी थी, जिसके चलते अँधेरे का फायदा उठाकर वो ट्रक छोड़कर फरार हो गए। शराब की कीमत लाखो रुपये लगाई जा रही है। पुलिस शराबबंदी को लेकर इसे बड़ी उपलब्धी मान रही है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.