City Post Live
NEWS 24x7

साइबर अपराधियों के खेल का शिकार हो गये कांग्रेसी नेता सदानंद सिंह, एडीजी और एसपी से की शिकायत

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

साइबर अपराधियों के खेल का शिकार हो गये कांग्रेसी नेता सदानंद सिंह, एडीजी और एसपी से की शिकायत

सिटी पोस्ट लाइवः कई बार डिजिटल प्लेटफार्म पर हमारी मौजूदगी या डिजिटल माध्यमों का इस्तेमाल हमें इतना मंहगा पड़ता है कि हम बड़ी परेशानी के शिकार हो जाते हैं। डिजिटल दुनिया में साइबर अपराध सबसे बड़ा खतरा है। साइबर दुनिया के अपराधी अक्सर लोगों को अपना निशाना बना लेते हैं। इस बार साइबर अपराधियों के शिकार हुए हैं कांग्रेस के दिग्गज नेता सदानंद सिंह। किसी ने उनके नाम से फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर लोगों को अश्लील मैसेज और तस्वीर भेजे है।

इसकी खबर जब कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह को लगी तो वे हरकत में आए और तत्काल इसकी सूचना आर्थिक अपराध शाखा के एडीजी और एसपी को दी।आर्थिक अपराध इकाई ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। साइबर सेल इसकी जांच में जुट गई है। सदानंद सिंह ने आर्थिक अपराध इकाई में शिकायत की थी कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उनके नाम से फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बना लिया है उसमें उनका आधिकारिक मोबाइल नंबर दर्ज है।

पुलिस ने शिकायत दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि औरंगाबाद के किसी व्यक्ति ने उन्हें सूचित किया कि कोई व्यक्ति उनके नाम और मोबाईल नं. का इस्तेमाल करते हुये थ्ंाम थ्ंबमइववा ंध्ब बनाकर अन्य व्यक्तियों को गंदी तस्वीरें एवं भद्दी-भद्दी बातें भेजता है।

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.