City Post Live
NEWS 24x7

बालिका गृह रेपकांड: मुख्यमंत्री ने कहा- इस घटना से शर्मसार हैं हमलोग

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह यौनशोषण मामले पर आज पहलीबार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी प्रतिक्रिया दी. इस मामले को लेकर हो रही सियासत और अपने ऊपर विपक्ष द्वारा इस कांड के मास्टरमाइंड से संबंध के लगाए जा रहे आरोपों से दुखी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 लड़कियों से बलात्कार के मामले में पहली बार बोले. उन्होंने कहा कि मुज़फ्फरपुर में ऐसी घटना घट गई. इस घटना से हम शर्मसार हैं. हमें आत्मग्लानि होती है. हमलोग तो ये चाहते हैं कि सीबीआई की जांच उच्च न्यायालय की निगरानी में हो. इस मामले के जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि हाईकोर्ट के निगरानी में जांच की अनुशंसा हुई है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस घटना पर समाज कल्याण विभाग का सिस्टम सुधारना जरूरी है. देखना चाहिए कि कैसे ऐसे लोग आ जाते हैं? ये घृणित घटना है, ये पाप हुआ है. उन्होंने कहा कि इस घटना में मुख्य सचिव एक-एक चीज़ को देख रहे हैं. इस मामले पर बात करने में शर्म आ रही है. इस घटना से पूरे बिहार की बदनामी हुई है. सिस्टम को सुधारना जरूरी है.मुख्यमंत्री ने कहा कि हम बिहार के लोगों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि किसी को चिंता करने की जरुरत नहीं है. इस घटना के दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. हमलोग कार्रवाई करते हैं, छोड़ेंगे किसी को नहीं? मुझे बहुत पीड़ा है मन में, जिसने पाप किया है वो बख्शा नहीं जाए, ये हम खुद देखेंगे. तंत्र को पारदर्शी बनाया जाएगा.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने राजधानी स्थित अधिवेशन भवन में शुक्रवार को मुख्यमंत्री कन्या उत्थान योजना की शुरुआत करने गए थे. इस मौके पर उन्होंने बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह में 34 लड़कियों से बलात्कार के मामले में अपना पक्ष रखा .उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर की घटना शर्मसार कर देनेवाली है. सीबीआई जांच कर रही है.मैं चाहता हूँ कि इस मामले की निगरानी खुद हाईकोर्ट करे.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.