City Post Live
NEWS 24x7

समस्तीपुर में दो पक्षों के बीच भीषण गोलीबारी, 1 की मौत 12 से ज्यादा लोग घायल

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

समस्तीपुर में दो पक्षों के बीच भीषण गोलीबारी, 1 की मौत 12 से ज्यादा लोग घायल

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के समस्तीपुर जिले के बांसदेवा गावं में रात भर भयानक बवाल हुआ है. जमकर दो पक्षों के बीच गोली चली है. मारपीट हुई है. एक व्यक्ति की मौत हो गई है और एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीररूप से घायल हैं. दो घायलों की स्थिति बेहद गंभीर बनी हुई है. कभी भी उनकी मौत हो सकती है. सिटी पोस्ट लाइव रिपोर्टर के अनुसार सिंघिया थाना के बासदेवा गावं में यह बवाल जमीन विवाद को लेकर हुआ है.गावं के एक जमीन के तुकडे को लेकर मुशाहार और राजपूतों के बीच बहुत दिनों से लड़ाई चल रही है. इसी लड़ाई को लेकर यह बवाल हुआ है.

गावं के लोगों के अनुसार रात 10 बजे इस जमीन विवाद को लेकर गावं के मुशहर  और राजपूतों के बीच हिंसक झड़प शुरू हुई. रात दो बजे तक दोनों पक्षों के बीच गोलीबारी होती रही. इस गोलीबारी में एक मुशहर  की मौत के बाद स्थिति और बिस्फोटक हो गई. मुशहर  आपे से बाहर हो गए. इस बवाल में दोनों पक्ष के एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हैं. सुबह तीन बजे के बाद झगडा शांत हुआ है. लेकिन अभी भी गावं में भयंकर तनाव बना हुआ है. लोग डर से अपने घर से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं.

लेकिन सबसे ख़ास बात ये है कि ग्रामीणों की सूचना देने के वावजूद अभीतक गावं में पुलिस नहीं पहुंची है. ग्रामीणों का कहना है कि गावं में बहुत दिनों से जमीन के एक तुकडे को लेकर राजपूत और मुशहर के बीच विवाद चल रहा है. यह मामला अभी कोर्ट में है. फिर भी आये दिन दोनों पक्ष के बीच बवाल होता रहता है. लेकिन पहलीबार बुधवार को इतनी भीषण हिंसक झड़प हुई है. ग्रामीण दहशत में हैं. उनका कहना है कि पुलिस गावं में क्यों नहीं आ रही है, उनकी समझ में नहीं आ रहा .

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.