City Post Live
NEWS 24x7

सोशल मीडिया पर दावे: सुशांत सिंह ने नहीं की आत्महत्या, कोल्ड ब्लडेड मर्डर है.

क्यों सुशांत की मौत की सीबीआई जांच नहीं कराना चाहती महाराष्ट्र सरकार, सोशल मीडिया के दावे.

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर एक से एक दावे किये जा रहे हैं. ली थी.लेकिन उनके शुभचिंतकों और परिजनों का कहना है कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या है.इस मामले की मुंबई पुलिस अभी जांच कर ही रही है, इस बीच सुशांत सिंह के पिता ने पटना में अपने बेटे की हत्या का मामला दर्ज करवा दिया है.अब पटना पुलिस भी मामले की जांच के लिए मुंबई पहुंची हुई है.इस गौरतलब है कि आज से डेढ़ महीना पहले सुशांत ने अपने मुंबई बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगा बीच सोशल मीडिया पर सुशांत की आत्म-हत्या को हत्या बताया जा रहा है. तरह तरह के दावे और पोस्ट किये जा रहे हैं.

एक ऐसा ही पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल है.

“बात करते हैं 9 जून के बारे में!

सूरज पांचोली ने दिशा सालयान को अपने पेंटहाउस में ‘”पार्टी है” बोलकर इनवाइट किया!

दिशा उस पार्टी में नहीं जाना चाहती थी क्योंकि पिछले कुछ दिनों से उसकी सूरज से अनबन चल रही थी! ये बताया दिशा के फ्रेंड पुनीत वशिष्ठ ने! लेकिन फिर दिशा अकेले सूरज के पेंटहॉउस में रात के 8 बजे पहुंची!  इस पार्टी में मौजूद थे महाराष्ट्र सीएम उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे, सिद्धार्थ पिठानी, संदीप सिंह (जो कल अरनब की डिबेट में साफ-साफ नर्वस दिखा, इनकन्सिस्टेंट था और हकला भी रहा था)रिया का भाई शौमिक चक्रवर्ती,  आरबाज ख़ान और दूसरे बौलीवुड के भी स्टार्स! उसी रात #दिशा का इनलोगों ने रेप किया और बाद में उसे 14th फ्लोर से नीचे फेंक दिया!

लेकिन दिशा के रेप और ऊपर से फेंके जाने के बीच दिशा को थोड़ा सा वक्त मिला और उसने सुशांत को फोन करके उसके साथ हुई सारी बात बता दी! #सूरज पांचोली, #आदित्य ठाकरे, और दिशा के रेपिस्टो को ये बात पता चल गयी कि सुशांत सब जान चुका है! सुशांत ने ये बात संदीप सिंह और रिया को बताई! इसके बाद इनलोगों ने सुशांत को धमकियां देनी शुरू कर दी! इसीलिए सिर्फ 9 जून से 13 जून के बीच सुशांत ने 14 बार अपना सिम बदला था! रिया ये बात महेश भट्ट को बताती है और भट्ट उसको सुशांत का घर तुरंत छोड़ने को बोलता है! इसी के बाद 10तारीख़ को रिया सुशांत का घर छोड़कर चली जाती है और उसका नंबर ब्लॉक कर देती है!

यहाँ डॉट्स जोडिये!

सुशांत को रिया से इसलिये झगड़े हुए क्योंकि वो दिशा को इंसाफ दिलाना चाहता था लेकिन क्योंकि रिया का भाई ख़ुद दिशा के रेप और कातिलों में शामिल था इसलिये रिया सुशांत को चुप रहने को कहती है!  धमकी देती है कि वो उसे पागल घोषित करके तबाह और बदनाम कर देगी! इसी बीच संदीप सिंह ने आदित्य ठाकरे, सूरज, सलमान, आरबाज़ सबको ख़बर कर दिया कि सुशांत चुप नहीं रहने वाला है और वो कभी भी मीडिया में अपना मुँह खोल देगा!

तब इन सबने #आदित्य ठाकरे के घर पर सुशांत को 13 की रात में ही मारने का प्लान बनाया क्योंकि उस दिन सब आदित्य के बर्थडे के लिये इकट्ठा हुए थे! 13 की रात में सुशांत की हत्या हो चुकी थी!

13की रात क्या हुआ?

#सुशांत बहुत ख़ुश था क्योंकि उसने 12 जून को रूमी जाफ़री के साथ नया प्रोजेक्ट साइन किया था! रूमी जाफ़री ने Eटाइम्स को दिये इंटरव्यू में बताया कि जून के फर्स्ट वीक में ही हमारी डील हो गयी थी और सुशांत को क़ौल करने पर रिया ही उसका फ़ोन उठाती थी! सुशांत ने उसी प्रोजेक्ट कि ख़ुशी में 13जून को घर पर पार्टी दी थी! रात 10.20 के आसपास आदित्य ठाकरे भी सुशांत की उस पार्टी में आया था, जिसकी फुटेज सुशांत की बिल्डिंग के सामने वाली बिल्डिंग के cctv फुटेज में कैप्चर हुई है!  पार्टी के बाद सुशांत के डॉग के गले की बेल्ट से मार डाला गया! सुशांत की पोस्टमॉर्टम और विसेरा  रिपोर्ट में डेथ की टाइम नहीं बताई गयी है! अब जिस मर्डर में ख़ुद उद्धव का बेटा इन्वॉल्व हो, सलमान, आर्बाज इन्वॉल्व हो उसकी जांच सीबीआई को कैसे दी जा सकती है?#अजीत पवार के बेटे पार्थ पवार ने भी सीबीआई जांच की सिफारिश की है!      अब #सुप्रीमकोर्ट को सुओ-मोटो लेते हुए जांच सीबीआई को देनी चाहिये!    #जस्टिसफ़ॉरसुशांत.

जाहिर इस पोस्ट के जरिये लोग ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि ये आत्महत्या नहीं बल्कि एक कोल्ड ब्लडेड मर्डर है.इसमे पार्टी, गैंगरेप और हत्या की पटकथा है.वैसे भी जिस तरह से दो दिन पहले सुशांत की सहयोगी की मौत हुई और दो दिन बाद सुशांत सिंह की आत्म-हत्या का मामला सामने आया, उससे तो ये साफ़ है कि ये सामान्य आत्महत्या का मामला तो बिलकुल नहीं.ये गैंगरेप के बाद की गई हत्या को छुपाने के लिए की गई हत्या हो सकती है.बिहार पुलिस मामले की जांच में जुटी है.सीबीआई जांच की मांग चरों तरफ से उठ रही है.लेकिन महाराष्ट्र सरकार अपनी ही पुलिस की जांच पर भरोसा करने की अपील कर रही है.दाल में कुछ काला जरुर है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.