City Post Live
NEWS 24x7

ठग भाई-बहन बेरोजगारों से ठग चुके थे लाखों रुपये, अब पटना पुलिस की गिरफ्त में

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

ठग भाई-बहन बेरोजगारों से ठग चुके थे लाखों रुपये, अब पटना पुलिस की गिरफ्त में

सिटी पोस्ट लाइव :  बेरोजगार युवकों को प्रधानमंत्री रोजगार योजना के तहत नौकरी दिलाने का झांसा देकर उन्हें छलने का रैकेट चला रहे भाई बहन का गैंग पकड़ा गया है. ये भाई बहन  पिछले कई महीनों से लोगों को ठग रहे थे. इनके निशाने पर बेरोजगार युवक ही हुआ करते थे. नौकरी की तलाश में भटक रहे बेरोजगार युवकों को दोनों भाई—बहन मिलकर झांसा देते थे. अब ये दोनों भाई—बहन पटना पुलिस के कब्जे में हैं.

इन दोनों को गांधी मैदान थाना की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एसएसपी मनु महाराज के अनुसार मो. फैयाज और इसकी बहन को गांधी मैदान के नंबर 7 के पास से गिरफ्तार किया गया  है. ये समस्तीपुर के विक्रमपुर के रहने वाले हैं. इनके निशानदेही पर ही समस्तीपुर के मो. नासिर, नालंदा के सूरज सिंह और बख्तियारपुर का राहुल कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 7 मोबाइल, 12 हजार 500 रुपए और एक बाइक बरामद किया गया है.

एसएसपी मनु महाराज के अनुसार नौकरी के नाम पर ठगी के शिकार हुए बेरोजगार युवकों ने इस मामले में गांधी मैदान थाना में एक एफआईआर दर्ज कराया था. जिसके बाद से ही पुलिस टीम जांच में जुट गई थी. फिर जैसे ही इनके बारे में गांधी मैदान के गेट नंबर 7 पर मौजूद होने की सूचना मिली, वैसे ही छापेमारी कर इन्हें पकड़ लिया गया. फिर एक—एक कर सबसे पूछताछ की गई.

एसएसपी के अनुसार नौकरी की तलाश कर रहे युवकों को सबसे पहले ये अपना मोबाइल नंबर दे दिया करते थे. फिर कॉल आने पर अपना बैंक अकाउंट नंबर देते थे. इसके बाद उनसे अपने अकाउंट में रुपए जमा करने को कहते थे. अकाउंट में रुपए आने के बाद युवकों से बात करना तो दूर, उनका कॉल भी रिसीव नहीं करते थे. अब पुलिस इनसे पूछताछ कर ये पता लगाने में जुटी है कि अबतक ये कितने लोगों को ठग चुके हैं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.