City Post Live
NEWS 24x7

पटना सिटी में आभूषण व्यापारी की गोली मारकर हत्या, छानबीन में जुटी पुलिस

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : एक तरफ पुलिस मुख्यालय अपराध कम होने का दावा कर रहा है दूसरी तरफ अपराधी खुल्लेयाम चुनौती दे रहे हैं. बिहार के जिलों में तो अपराधी तांडव मचा ही रहे हैं साथ ही  राजधानी में भी दिन दहाड़े अपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. पटना जिले में हर रोज मर्डर, लूट, चोरी की कई घटनाएं हो रही हैं.पटना के पटनासिटी इलाके  खाजेकलां में पादरी के हवेली के पीछे वाली गली में अज्ञात अपराधियों ने एक स्वर्ण कारोबारी की गोली मार कर हत्या कर दी है.

पुलिस के अनुसार अपराधियों ने मंगलवार देर रात इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया है. मिल रही जानकारी के मुताबिक जब स्वर्ण कारोबारी अपनी दुकान से घर को वापस जा रहा था. तभी घात लगाए अपराधियों ने उसे अपना निशाना बना लिया. फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि हत्या के पीछे का कारण क्या है.

घटना की सूचना मिलते ही खाजेकलां थानाध्यक्ष दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी. मामले की छानबीन में जुटी पुलिस हर एंगल से इस घटना को खंगाल रही है. वहीं मृतक स्वर्ण कारोबारी की पहचान रॉकी सोनी के रूप में हुई है. रॉकी सोनी के पिता प्रदीप कुमार ने बताया कि रॉकी रोज की तरह दुकान बंद कर के घर आया और कह कर के गया कि गाड़ी को दुकान में लगा कर आते हैं. रॉकी के घर से निकालने के थोड़ी देर बाद ही 3 से 4 राउंड गोली चलने की आवाज़ आई. गोली की आवाज सुन जब बाहर आकर  देखा तो रॉकी घर से 20 कदम दूर ही जमीन पर पड़ा था. उसकी बॉडी से खून निकल रहा था. घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. लेकिन तब तक रॉकी की मौत हो गई थी. हत्या के बाद से ही रॉकी के परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है.

धर पटना सिटी एएसपी बलीरम कुमार चौधरी मामले की जांच करने पहुंचे. उन्होंने कहा कि आसपास के घरों में लगे हुए सीसीटीवी के फुटेज को देखा जा रहा है. मामले की छानबीन पुलिस कर रही है. जल्द ही अपराधियों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.सीसीटीवी खंगाला जा रहा है और अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.