City Post Live
NEWS 24x7

‘ब्लेड मैन’ का कहर : जहानाबाद में दशहरा के मेले में 20 महिलाओं को मारा ब्लेड

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

‘ब्लेड मैन’ का कहर : जहानाबाद में दशहरा के मेले में 20 महिलाओं को मारा ब्लेड

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के जहानाबाद में मनचलों ने दुर्गा पूजा के दौरान जमकर उत्पात मचाई है. मनचलों ने शहर के ठाकुरबारी इलाके में दशहरा मेले के दौरान घूमने आई 20 से अधिक महिलाओं को ब्लेड मारकर जख्मी कर दिया है. घायल महिलाओं को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.17 महिलाओं का अब तक हॉस्पिटल में इलाज कराया गया है. लोगों के मुताबिक ठाकुरबाड़ी में प्रशासन के रहने के बावजूद ये घटना हुई है. घटना से नाराज लोगों का कहना है कि ठाकुरबारी में प्रशासन पूरी तरह से सक्रिय नहीं था जिसके कारण शरारती तत्वों ने एक साजिश के तहत इस घटना को अंजाम दिया है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे डीएम आलोक रंजन घोष ने 9 महिलाओ के घायल होने की पुष्टि की है डीएम ने सिटी पोस्ट लाइव को  बताया कि सभी पंडालों में सीसीटीवी कैमरे लगे है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जा रही है.गौरतलब है  कि शुक्रवार को विजयादशमी का मेला देखने उक्त महिलाएं निकली थीं जहां उनके साथ इस घटना को अंजाम दिया गया.

ब्लेड मैन के कहर के बाद से जहां महिलाएं और बच्चे डरे सहमे हुए हैं वहीं प्रशासन की नाकामी को लेकर भी उनमें खासा आक्रोश है. विजयादशमी के मौके पर काफी संख्या में लोग अपने परिवार के साथ मेला घूमने निकले हुए थे. इस घटना के बाद लोगों में खासतौर पर महिलों में भय और दहशत का माहौल कायम हो गया. महिलायें घर भागने लगीं.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.