City Post Live
NEWS 24x7

BJP MLC को है अपनी ही पार्टी के MP से जान को खतरा, मामला पहुंचा पुलिस के पास

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

BJP MLC को है अपनी ही पार्टी के MP से जान को खतरा, मामला पहुंचा पुलिस के पास

सिटी पोस्ट लाइव : अभी जेडीयू के बाहुबली विधायक द्वारा एक व्यापारी से रंगदारी मांगे जाने के मामले को लेकर सरकार विपक्ष के निशाने पर तो है ही ,अब बीजेपी के विधान पार्षद ने अपनी ही पार्टी के सांसद पर जान से मार देने की धमकी देने का आरोप लगा दिया है. बीजेपी के एमएलसी टुन्ना पांडे को मोबाइल पर जान से धमकी मिली है. धमकी देने का आरोप सीवान से बीजेपी के सांसद ओमप्रकाश यादव पर लगाया है. उनका कहना है कि जब वह कल दिल्ली से आ रहे थे तभी उनके मोबाइल पर फोन कर ये धमकी दी गई है. जबकि ओमप्रकाश यादव ने आरोपों को बेबुनियाद बताया है और इसे राजनीति से प्रेरित कहा है.

एमएलसी ने सीवान के डीएम और एसपी को आवेदन देकर  अपनी जान पर खतरा बताते हुए सांसद से गुर्गों से बचाने की गुहार लगाई है. उन्होंने कहा कि तीन दिन पहले वे फेसबुक लाइव पर आए थे. इसमें उन्होंने सीवान के फंड को किसी अन्य जगह दिए जाने को लेकर सवाल उठाए थे. टुन्ना पांडे ने कहा कि मैंने सांसद से कहा था कि सीवान की जनता आपसे हिसाब मांग रही है. इसके बाद ही सांसद के लोगों ने उन्हें धमकी दी है.

बहरहाल मामला क्या है इसके तह में जाने के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. सीवान के एसपी नवीनचंद्र झा ने कहा कि पुलिस विभाग ने मामले को गंभीरता से लिया है. इसमें जो भी दोषी पाए जाएंगे उनपर कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल बीजेपी के ही दो नेताओं का आमने-सामने होने से पार्टी के लिए फजीहत का सबब बन रही है.गौरतलब है कि टुन्ना पांडे बीजेपी के वही एमएलसी हैं जो छेड़खानी के मामले में में काफी चर्चित रहे थे. जुलाई 2016 में उनपर ट्रेन में सफर के दौरान एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ के आरोप लगे थे.अब उन्होंने अपनी ही पार्टी के संसद पर आरोप लगाकर बिहार में NDA की मुश्किल बढ़ा दी है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.