City Post Live
NEWS 24x7

झारखंड : भाजपा नेता सह पत्थर व्यवसायी दिनेश पटेल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

पूर्व में कई बार इन पर हो चुका था हमला

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

झारखंड : भाजपा नेता सह पत्थर व्यवसायी दिनेश पटेल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : साहिबगंज के जिरवाबाड़ी थाना अंतर्गत भाजपा नेता सह पत्थर व्यवसाई दिनेश पटेल की शुक्रवार दोपहर तकरीबन तीन से 3:30 के बीच लोहंडा स्थिति उनके क्रशर प्लांट पर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। दिनेश पटेल संघ से भी जुड़े हुए थे। मालूम हो कि उसी क्रेशर पर दिनेश पटेल पर पूर्व में भी जानलेवा हमला हो चुका था तथा पुलिस प्रशासन से सुरक्षा का गुहार भी लगाया जा चुका था। इसके बावजूद पुलिस के द्वारा उन्हें पर्याप्त मात्रा में समुचित सुरक्षा नहीं दी गई थी। शुक्रवार को दिनदहाड़े अपराधियों द्वारा किया गया यह वारदात क्षेत्र में अपराधियों के बढ़ते मनोबल को दिखाता है।

मृतक के छोटे भाई संजय पटेल भी घटनास्थल पर मौजूद थे तथा उसके साथ भी अपराधियों द्वारा मारपीट की गई है। संजय पटेल किसी तरह अपनी जान बचाकर वहां से भागे। तभी अपराधियों द्वारा उसके बड़े भाई दिनेश पटेल को नजदीक से दो गोलियां मार दी गई। संजय पटेल ने बताया कि उन्होंने घटना की जानकारी तत्काल ही संबंधित थाना को भी दी तथा ड्राइवर के साथ किसी तरह अपने भाई को लेकर अस्पताल पहुंचा। जहां की दिनेश पटेल ने दम तोड़ दिया। संजय पटेल इस घटना का चश्मदीद गवाह है तथा अपराधियों को भलीभांति पहचानता है।

उसने अपना बयान पुलिस अधीक्षक के सामने रखकर हत्यारे की पहचान भी पुलिस अधीक्षक को बताई है। वहीं घटना के बाद मृतक के परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है ।उनकी पत्नी वह परिजन लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक एचपी जनार्दन सदर अस्पताल पहुंचे तथा वहां पहले से मौजूद पुलिस उपाधीक्षक व संबंधित थाना प्रभारी को हिदायत देकर जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया उन्होंने कहा कि हत्यारे को किसी भी हाल में बक्शा नहीं जाएगा जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

रांची से सूरज कुमार की रिपोर्ट

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.