City Post Live
NEWS 24x7

विधायक पुत्र हत्याकांड: अवधेश मंडल ने कहा- शंकर सिंह है बेटे का हत्यारा

JDU विधायक के पति ने लगाया आरोप, राजनीतिक साजिष के तहत हुई बेटे की हुई है हत्या

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: अपने बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर वरामद होने के बाद भी जेडीयू विधायिका बिमा भारती के पति अवधेश मंडल इसे आत्म-हत्या मानने को तैयार नहीं हैं. जेडीयू विधायक बीमा भारती के पति अवधेश मंडल कहा है कि उनके बेटे की हत्या राजनीतिक साजिष के तहत कराई गई है. उन्होंने शंकर सिंह और चंदन सिंह पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया है.शंकर सिंह जेडीयू विधायक बीमा भारती के खिलाफ रुपौली विधानसभा से चुनाव लड़ चुके हैं. शंकर सिंह सिमांचल के एक बड़े बाहुबली हैं.अवधेश मंडल ने कहा कि इस हत्या में संतोष मंडल और एक और आदमी का हाथ है. अवधेश मंडल ने अपने परिवार की सुरक्षा बढ़ाने के लिए मदद मांगी है. उन्होंने कहा कि चार लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर कराने के लिए पुलिस से कहा है.

साल ये उठता है कि इस हत्या के बहाने अपने राजनीतिक विरोधी तो ठिकाने लगाने के लिए अवधेश मंडल ऐसा बयां दे रहे हैं या फिर उनकी शंकर सिंह से दुश्मनी और उनका अपराधिक रिकॉर्ड ही उनके बेटे की हत्या की वजह बना है.गौरतलब है कि अवधेश मंडल भी शंकर सिंह के जैसे ही सिमांचल के एक बड़े बाहुबली हैं.उनके खिलाफ दर्जनों अपराधिक मामले दर्ज हैं. वो पुलिस कस्टडी से भी फरार हो चुके हैं.उन्हें पुलिस पुलिस कस्टडी से भगाने का आरोप उनकी विधायक पत्नी बिमा भातरी और स्थानीय सांसद पर लग चूका है. संभव है उनके दुशमनों ने उनके बेटे की हत्या कर अपनी दुश्मनी साधने की कोशिश की हो.

गौरतलब है कि  जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे का शव नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के सामने रेलवे ट्रैक पर पड़ा मिला है. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्‍जे में ले लिया है. रेल एसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं और छानबीन की जा रही है.रुपौली विधानसभा से जेडीयू विधायक बीमा भारती के बेटे दीपक का शव मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले को हत्‍या और आत्‍महत्‍या दोनों की एंगल से जांच रही है.

पटना के एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर शव मिला है. पटना के महावीर इलाके में उसके दोस्तों से पूछताछ की जा रही है. सभी एंगल से जांच की जा रही है. रेलवे पुलिस का कहना है कि एफएसएल की टीम पहुंच गई है और  सभी पहलुओं का बारीकी से जांच की जा रही है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.