City Post Live
NEWS 24x7

मुंगेर में बाइकर्स गैंग ने किया दिनदहाड़े छात्र का अपहरण, पुलिस कर रही है छापेमारी

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में हत्या, लूट और बलात्कार का दौर तो जारी है ही साथ ही अब अपहरण का दौर भी शुरू हो गया है. मुंगेर से एक छात्र के अपहरण की खबर सामने आ रही है. अपराधियों ने एक छात्र को अगवा कर लिया है. बताया जा रहा है कि अपहर्ता बाइक से आये थे और हथियार से भी लैस थे. किडनैपिंग के बाद पुलिस हरकत में आई है. मामले में एक को हिरासत में भी लिया गया है. इधर परिजनों को जैसे ही किडनैपिंग की खबर मिली है, घर में कोहराम मच गया है.

छात्र के परिजनों के अनुसार छात्र विशाल आज मंगलवार की सुबह ट्यूशन के लिए निकला था. तभी रास्ते में घात लगाये अपराधियों ने विशाल को उठा लिया. अपराधी बाइक पर सवार थे और उनके हाथ में हथियार भी था. हथियार के बल पर किडनैपर्स छात्र विशाल को डरा धमका कर जबरदस्ती उठा ले गए.  अपराधियों ने जिले के वासुदेवपुर थाना क्षेत्र के बसंत बिहार कॉलोनी के पास इस घटना को अंजाम दिया है. दिन दहाड़े बाइकर्स द्वारा बाईक के जरिये किसी के अपहरण की यह अपने तरह की पहली घटना है. अपहृत विशाल दसवीं का छात्र है और टीकापुर का रहने वाला है. किडनैपिंग की खबर मिलते ही परिजनों के होश उड़े हुए हैं. घर में चीख-पुकार मच गई है.

अपहरण का मामला सामने आते ही पुलिस में भी शिकायत दर्ज करायी गई है. मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रशासन कारवाई में जुट गया है. संदेह के आधार पर एक व्यक्ति को पुलिस ने हिरासत में भी लिया है. उससे पूछताछ जारी है. छात्र विशाल की सकुशल बरामदगी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. वहीं इस घटना के बाद से छात्र का परिवार दहशत में है. बच्चे की सुरक्षा की चिंता उन्हें सता रही है. रो-रो कर सबका बुरा  हाल है. हालांकि अभी तक फिरौती के लिए कोई कॉल परिजनों को नहीं मिला है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.