City Post Live
NEWS 24x7

बिहार के आरा में अपराधियों ने दो व्यापारियों को गोली मारी, एक की मौत

रवि रंजन गुप्ता की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि उसका भाई त्रिभुवन गुप्ता घायल हो गए हैं.

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव:  बिहार के आरा में मंगलवार की देर रात  अपराधियों ने एक आभूषण व्यवसायी और एक बैंककर्मी को गोली मार कर शहर में कोहराम मचा दिया. नवादा थाना के अनाइठ पोस्ट ऑफिस के पास हुई इस शूटआउट की घटना में आभूषण व्यवसायी  की मौके पर ही मौत हो गई.गोलीबारी के शिकार दोनों सगे भाई बताये जा रहे हैं. गोलीबारी की इस घटना में घायल दूसरा जिंदगी और मौत से लड़ रहा है.

सिटी पोस्ट संवाददाता के अनुसार नवादा थाना के अनाइठ पोस्ट ऑफिस के पास बाजार समिति से सटे  राजलक्ष्मी ज्वेलर्स नामक आभूषण दुकान मालिक रविरंजन गुप्ता को पहले से अपराधियों ने टार्गेट कर रखा था. जैसे हे वो बक्सर में कॉपरेटिव बैंक में कार्यरत अपने बड़े भाई त्रिभुवन गुप्ता के साथ रोजाना की तरह वापस अपने घर गोढना रोड की ओर जा रहे थे. अचानक अनाइठ पोस्टऑफिस के पास दो बाइक पर सवार 4  अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. ताबड़तोड़ फायरिंग कर अंधेरे का फायदा उठाते हुए अपराधे भाग निकले.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को अस्पताल पहुंचाया . आरा सदर अस्पताल के  डॉक्टरों ने घायल त्रिभुवन गुप्ता को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही आरा सदर एसडीपीओ पंकज कुमार सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने  मामले की पूरी जानकारी और हमलावरों की धड पकड़ के लिए शहर की नाकेबंदी कर छापेमारी करने की आदेश दे दिया .पुलिस ने दोनों की पहचान करने के बाद घरवालों को जानकारी दी. पुलिस की सूचना पर घरवाले  आरा सदर अस्पताल पहुंचे. फिलहाल पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि मृतक अपने दुकान से आभूषण लेकर लौट रहे थे या नहीं.पुलिस के अनुसार ये हमला लूटपाट की मंशा से भी की जा सकती है.इस घटना के बाद से व्यापारी समाज दहशत में है.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.