City Post Live
NEWS 24x7

मिसफायर की वजह से टल गया एक बड़ा लूट कांड, 56 लाख बचाने में मिली कामयाबी

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के लहेरी थाना क्षेत्र के रामचंद्रपुर में एक बड़ी लूट की वारदात होने से बच गई.खबर के अनुसार  एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के पास बाइक सवार दो अपराधियों ने सीएमएस कैश वाहन के कर्मी से करीब 56 लाख राशि लूटकर भागने का प्रयास किया. लेकिन कैश वाहन पर सवार लोगों ने तत्परता दिखाते हुए लूटी गई राशि को अपने कब्जे में ले लिया. कैश वाहन (Cash Van) पर सवार कर्मी अविनाश कुमार ने बताया कि जब हम वाहन से राशि निकाल जैसे ही एटीएम में डालने जा रहे थे तभी वाहन से उतरते ही अचानक भीड़-भाड़ देख बाइक सवार दो अपराधियों ने पिस्टल सटाकर रुपये से भरा बैग छीनने का असफल प्रयास किया. इस दौरान जब विरोध किया तो अपराधियों ने गोली मारने की प्रयास किया. लेकिन मिसफ़ायर हो जाने के कारण हमलोग की जान बाल-बाल बच गयी.

इस वारदात से बैंककर्मी काफी दहशत में हैं. इस तरह की दिनदहाड़े घटना से खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं. वारदात की जानकारी मिलते ही एसपी नीलेश कुमार व डीएसपी सदर इमरान परवेज घटनास्थल पहुंचे और मामले की छानबीन की. एसपी ने सीएमएस कंपनी के कर्मियों से पूछताछ की. आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. इसके अलावा सभी थाने की सीमा सील कर नाकेबंदी करने का आदेश दिया गया है.

एसपी ने बताया कि अपराधी लूट की घटना को अंजाम देने में विफल रहे और एक बड़ी राशि लूट से बच गई. अब कैमरे से पहचान कर अपराधियों को पकड़ने के प्रयास कर किया जा रहा है. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि राशि कितनी थी. फिलहाल एसपी ने लहेरी थानाध्यक्ष को कड़ी फटकार लगाते हुए गश्ती तेज करने, अपराधियों पर नजर रखने का निर्देश दिया है.

गौरतलब है कि रामचन्द्रपुर इलाका इन दिनों अपराधियों का क्राइम जोन बनते जा रहा है. इसके अलावा यहां प्रतिदिन चोरी की वारदात जैसी घटना के साथ-साथ एटीएम से ठगी करने व लूटपाट करने मारपीट करने जैसे कई घटनाएं लगातार घट रही हैं जिससे यह बाजार अपराधियों के लिए सेफ जोन बनता जा रहा है.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

-sponsored-

Comments are closed.