City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय की टॉप पांच बड़ी ख़बरें, जिसे आपने अब तक नहीं पढ़ा है

- Sponsored -

- Sponsored -

-sponsored-

बेगूसराय की टॉप पांच बड़ी ख़बरें, जिसे आपने अब तक नहीं पढ़ा है

1 .आपसी कलह में एक युवक ने गोली मारकर आत्महत्या की

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में आपसी कलह में एक युवक ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की है। बताया जाता है कि रघुनाथपुर निवासी मंगल यादव के पुत्र 22 वर्षीय सोनू कुमार अपने परिवारिक कलह से परेशान होकर देर रात घर में ही गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस संबंध में परिजनों ने बताया कि सोनू गुरुवार की देर रात्रि अपने घर में सोया था देर रात अपने रूम में देसी कट्टा से अपने सीने में गोली मार लिया, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। जिसके बाद सूचना पर साहेबपुरकमाल थाना पुलिस मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस ने मौके से आत्महत्या में उपयोग किया गया देसी पिस्तौल को बरामद किया है।

2. नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से एक ममेरे फुफेरे भाई बहन की मौत

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में बलान नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से एक ममेरे फुफेरे भाई बहन की मौत हो गई। बछवारा थाना क्षेत्र चिरंजीवी पुर गांव की है। बताया जाता है कि चिरंजीवी पुर गांव निवासी शंभू महतो की 10 वर्षीय पुत्री नीलू कुमारी अपने फूफेरे भाई रितेश कुमार के साथ बलान नदी में स्नान कर रही थी तभी दोनों बच्चे गहरे पानी में चले गए। स्थानीय लोगों ने जब तक दोनों बच्चों को पानी से निकाला तब तक दोनों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर बछवारा थाना पुलिस मौके पर पहुंच दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया है। मृतक रितेश कुमार विभूतिपुर थाना क्षेत्र के टभका गांव का रहने वाला है और 3 दिन पूर्व मेला देखने के लिए अपने नानी घर चिरंजीवी पुर आया था । एक साथ एक घर से दो बच्चों की मौत से जहां दुर्गा पूजा का खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

3. सुरक्षा को लेकर आज शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में दुर्गा पूजा में शांति व्यवस्था बहाल रखने और सुरक्षा को लेकर आज शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया। सदर एसडीओ संजीव चौधरी, एएसपी अभियान अमृतेश कुमार, सदर डीएसपी राजन सिन्हा और नगर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा की देखरेख में सैकड़ों महिला और पुरुष पुलिस जवान नगर थाना से फ्लैग मार्च निकाला जो शहर के कचहरी रोड, बिशनपुर, काली स्थान समेत कई इलाकों से गुजरा। दशहरा पर्व को लेकर कहीं भी अशांति ना हो, किसी तरह के सुरक्षा में कमी ना रह जाए इसको लेकर निकाला यह फ्लैग मार्च निकाला गया और लोगों से शांति पूर्वक दशहरा पर्व मनाने की अपील की गई। बेगूसराय जिले में 337 स्थानों पर दंडाधिकारी के साथ-साथ पुलिस पदाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गई है। सभी पूजा पंडालों में अग्निशमन दस्ता, बिजली विभाग, स्वास्थ्य व्यवस्था की समुचित व्यवस्था करने का आदेश दिया गया है। सभी पूजा पंडालों में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं , महिलाओं के लिए अलग प्रवेश और निकास द्वार बनाए गए हैं । सदर एसडीओ संजीव चौधरी ने बताया कि शांतिपुर्ण दुर्गा पूजा को लेकर सभी तरह की तैयारी की गई है और लोगों से अपील की गई है कि प्रशासन और पूजा पंडालों में समितियों के द्वारा जो व्यवस्था की गई है उसके अनुरूप चलें ताकि किसी को कोई परेशानी ना हो।

4. वज्रपात से एक महिला तथा एक किशोर की मौत

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में अलग-अलग जगहों पर वज्रपात से एक महिला तथा एक किशोर की मौत हो गई ,वहीं एक बालक अभी भी जिंदगी और मौत से जूझ रहा है । पहली घटना बखरी थाना क्षेत्र के बागबन अभुआर गांव की है जहां अशोक सदा का 12 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार बाहर खेल रहा था इसी दौरान एकाएक बारिश होने लगी और बज्रपात हो गया जिससे मनीष कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य बालक जो ठनका के चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज स्थानीय पीएचसी में चल रहा है । वहीं दूसरी घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर चौर की है जहां घास लेकर आ रही एक महिला के शरीर पर ही बज्रपात हो गया और उसकी भी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

5. टेंट पंडाल में काम करने वाले एक मजदूर की हत्या

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में टेंट पंडाल में काम करने वाले एक मजदूर की हत्या कर शव को टेंट पंडाल मालिक के द्वारा मजदूर के घर पर भेज दिया गया। घटना से परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है ।घटना मंसूरचक थाना क्षेत्र के हवासपुर गांव की है। बताया जाता है कि हवासपुर गांव निवासी सीताराम महतो का 33 वर्षीय पुत्र मोहन कुमार महतो विभूतिपुर चकबिदुलिया गांव के अरुण साह के टेंट पंडाल में काम करता था। परिजनों का आरोप है गुरुवार को अरुण साह दुर्गा पूजा पंडाल बनाने के लिए मृतक मनोज को जबरन ले गया और आज सुबह उसके शव को घर पर भेज दिया। परिजनों का आरोप है कि मोहन की हत्या पीट-पीटकर कर दी गई और मालिक के द्वारा दबंगई के साथ शव को घर पर भेज दिया गया । घटना की सूचना पर मंसूरचक थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन कर रही है। मालिक के द्वारा मोहन की मौत के संबंध में परिजनों को कोई जानकारी नहीं दी गई की मौत कैसे हुई ।

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.