City Post Live
NEWS 24x7

बेगूसराय : रिटायर शिक्षक के घर पर हुई लाखों की चोरी, बदमाशों ने बंधक बनाकर पीटा

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव: बेगूसराय में रिटायर शिक्षिका के घर दर्जनभर डकैतों ने धावा बोल दिया और घर के सदस्यों को हथियार के बल पर बंधक बना मारपीट करते हुए लाखों रुपए की डकैती की घटना को अंजाम दिया. इस दौरान डकैतों ने फायरिंग भी की और सभी को हथियारों चाकू की नोक पर बंधक बना लिया. 2 घंटे तक डकैतों ने करीब 5 लाख रुपए नगद और 400 ग्राम से ज्यादा सोने के जेवरात लूट लिए.

घटना एफसीआई ओपी के बीहट इब्राहिमपुर टोले की है. बताया जाता है कि रामाशीष सिंह के घर रात 12 बजे के करीब दर्जनभर बदमाश लाठी-डंडे हथियार के साथ घुस गए और परिजनों को बंधक बना लिया इस दौरान परिजनों के साथ से पिटाई की और एक-एक रूम की तलाशी लेकर डकैती की घटना को अंजाम दिया. मारपीट में आधा दर्जन महिला पुरुष बच्चे घायल हैं. डकैती के दौरान एक कमरे में बंद एक बच्ची ने अपने एक रिश्तेदार को फोन किया जिसके बाद पुलिस को सूचना मिली.

पुलिस 2 बजे के करीब पहुंची तब जाकर वहां से डकैत फरार हो गए. डकैती की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी राजन सिन्हा भी मौके पर पहुंच पूरे मामले की जांच पड़ताल की है. डकैती के दौरान डकैतों ने बच्चों और परिजनों का वीडियो भी बनाया है और धमकी दी है कि, अगर पुलिस को सूचना दी गई तो 3 दिन के बाद फिर आएंगे. फिलहाल, पुलिस बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. डकैती के दौरान बदमाशों ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे को तोड़ दिया और सीडीआर अपने साथ लेते गए हैं.

बेगूसराय से जीवेश तरुण की रिपोर्ट 

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.